वाराणसी: स्कार्पियो की नंबर प्लेट पर लिखवाया अखिलेश यादव, एसएसपी ने काटा चालान

गाड़ी के नंबर प्लेट पर लिखवाया था अखिलेश यादव
गाड़ी के नंबर प्लेट पर लिखवाया था अखिलेश यादव

Varanasi News: स्कॉर्पियो गाड़ी की नंबर प्लेट की जगह पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लिखा था. जिसके बाद मोटर व्हीकल एक्ट के तहत उसका चालान किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 12:29 PM IST
  • Share this:
वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में एक शख्स के अपनी गाड़ी के नम्बर प्लेट (Number Plate) पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लिखना भारी पड़ गया. मामला वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के बाबतपुर इलाके का है, जहां वाराणसी पुलिस कप्तान अमित पाठक की नजर एक चार पहिया वाहन पर पड़ी तो उसका चालान कट गया. स्कॉर्पियो गाड़ी की नंबर प्लेट की जगह पर अखिलेश यादव लिखा था. जिसके बाद मोटर व्हीकल एक्ट के तहत उसका चालान किया गया.

एसएसपी की पड़ी थी कार पर नजर

दरअसल, एसएसपी अमित पाठक की नजर चार पहिया वाहन के नम्बर प्लेट पर पड़ी. जिस पर बड़े-बड़े शब्दों में अखिलेश यादव लिखा हुआ था. जबकि गाड़ी नम्बर एक कोने में लिखा हुआ था. कप्तान अमित पाठक ने तुरंत अपना काफिला रोका और गाड़ी के पास जाकर गाड़ी मालिक से पूछताछ की. गाड़ी मालिक ने रौब झड़ने की कोशिश की लेकिन अखिलेश यादव वाले नम्बर प्लेट होने के बावजूद कप्तान ने गाड़ी को सीज करने का निर्देश दे दिया. जिसके बाद स्थनीया पुलिस ने गाड़ी थाने ले जाकर खड़ी कर दी. एसएसपी के इस कार्रवाई के बाद शहर में इसकी चर्चा है तो वहीं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में रोष भी है.



सपा ने जताया रोष
समाजवादी पार्टी के युवजन सभा के जिला अध्यक्ष सत्य प्रकाश सोनकर ने बताया कि सरकार विपक्ष के नेताओं को निशाना बना रही है जिसका जरिया यूपी पुलिस बनी हुई है. समाजवादी नेता लगातार जनता की आवाज उठा रही है जिसे पुलिस द्वारा दबाने की कोशिश की जा रही है.

उधर आरटीओ से मिली जानकारी के अनुसार उपरोक्त चार पहिया वाहन बड़ागांव क्षेत्र के वाजिदपुर गांव निवासी मूलचंद लालमन के नाम से रजिस्टर्ड है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज