Assembly Banner 2021

Varanasi News: शराब के नशे में धुत अपराधियों ने चाय विक्रेता को मारी गोली, एक गिरफ्तार

पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल का एक खोखा बरामद किया है. (कॉन्सेप्ट इमेज)

पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल का एक खोखा बरामद किया है. (कॉन्सेप्ट इमेज)

परिजनों की मदद से पीड़ित व्यक्ति को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. साथ ही पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां शराब पीने के विवाद ने एक चाय विक्रेता (Tea seller) को गोली मार दी गई. इससे चाय विक्रेता गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. फिर, परिजनों की मदद से पीड़ित व्यक्ति को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. साथ ही पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. जबकि, एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के नदेसर क्षेत्र का है, जहां शराब के नशे में धुत मनबढ़ों ने चाय विक्रेता अशोक कुमार गुप्ता को गोली मार दी. इसके बाद अशोक कुमार गुप्ता को मलदहिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. एसएसपी अमित पाठक ने घटनास्थल का मुआयना करके अस्पताल में घायल का हाल जाना. वहीं, चाय विक्रेता के भतीजे की तहरीर पर कैंट थाने में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल का एक खोखा बरामद किया है
दरअसल, नदेसर निवासी 50 वर्षीय अशोक कुमार गुप्ता की मंदिर के पास चाय की दुकान है. दोपहर में करीब 12:30 बजे उनकी दुकान पर कार से शाहिद और उसका साला बबलू पहुंचे. इधर दुकान के बगल में मोटर पार्ट्स विक्रेता और सारंग तालाब निवासी सुखविंदर उर्फ अमन भी वहां पहुंचा. सभी शराब पीने लगे. इस बीच विवाद होने पर गोली चली जो चाय विक्रेता के सीने में दाहिनी ओर लगी. घटना के बाद कार सवार भाग गए और सुखविंदर अपनी दुकान पर चला गया. घायल चाय विक्रेता जैसे-तैसे अपने घर पहुंचा. परिजनों ने उसे मलदहिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. अशोक के दो बेटे शिवम और उमंग हैं, जो कार स्पेयर्स की दुकान पर मजदूरी करते हैं. पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल का एक खोखा बरामद किया है.
घटना के पीछे पुरानी रंजिश नहीं आई है


वहीं, कैंट इंस्पेक्टर राकेश सिंह ने बताया कि चाय विक्रेता के भतीजे की तहरीर तीन लोगों पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज करके एक आरोपित सारंग तालाब निवासी सुखविंदर उर्फ अमन को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसने बताया कि शराब पीने के दौरान हुए विवाद में चाय विक्रेता को गोली लग गई. घटना के पीछे पुरानी रंजिश नहीं आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज