वाराणसी: दो दिन के काशी दौरे पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, पंचायत व विधानसभा चुनाव को लेकर होगा मंथन

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज से दो दिन के वाराणसी दौरे पर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज से दो दिन के वाराणसी दौरे पर

BJP President JP Nadda in Varanasi: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को दौरे पर वाराणसी पहुंच रहे हैं. वे यहां पंचायत चुनवों व आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी पदाधिकारियों कर जीत का गुरुमंत्र देंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 8:51 AM IST
  • Share this:
वाराणसी. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) अपने दो दिवसीय दौरे पर रविवार को वाराणसी (Varanasi) आ रहे है. वे यहां काशी क्षेत्र के संगठन पदाधिकारियों संग आगामी पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav) और 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को (UP Assembly Election 2022) लेकर रणनीति पर मंथन करेंगे. इस बैठक में काशी क्षेत्र के सांसद व विधायक भी शामिल होंगे.

अपने दौरे के पहले दिन रविवार को जेपी नड्डा सुबह 11.30 बजे से हरहुआ स्थित गोकुल धाम में संगठनात्मक बैठक (काशी क्षेत्र) को संबोधित करेंगे। दोपहर 1.30 बजे से हरहुआ स्थित गोकुल धाम में सांसद और विधायक (काशी क्षेत्र) की बैठक होगी। सांय काल 4.30 बजे रोहनिया स्थित बीजेपी के नवनिर्मित काशी क्षेत्र के कार्यालय का उद्धघाटन होगा. सायं 7.00 बजे से नरिया बीएचयू स्थित चौधरी लान में सामाजिक नेताओं से संवाद का कार्यक्रम है.

बीजेपी का तैयार हुआ चार मंजिला हाई टेक दफ्तर 

वाराणसी में बीजेपी का हाईटेक दफ्तर बनकर तैयार हो गया है. लगभग चार करोड़ की लागत से तैयार यह दफ्तर पूर्वांचल में एक अपना अलग स्थान रखेगा. इस दफ्तर में एक ही छत के नीचे सभी अध्यक्षों के लिए कार्यालय अलग-अलग बनाए गए हैं. 14 जिलों के अध्यक्ष एक साथ बैठक कर सकते हैं. क्षेत्रीय अध्यक्ष से लेकर महानगर अध्यक्ष तक का इस दफ्तर में कार्यालय बनाया गया है. 4 फ्लोर के दफ्तर में लाइब्रेरी, हर फ्लोर पर मीटिंग हॉल के साथ रहने की व्यवस्था भी है. इसी के साथ ही 4 फ्लोर के कार्यालय में अंतिम फ्लोर में एक बड़ा हॉल भी बनाया गया है. सोशल मीडिया के लिए अलग से सेल बनाया गया है. अक्टूबर 2017 में इसका शिलान्यास किया गया था. आज 28 फरवरी को जेपी नड्डा व सीएम योगी आदित्यनाथ हाईटेक दफ्तर का उद्घाटन करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज