Assembly Banner 2021

Varanasi News: BHU के छात्रों का तांडव, मामूली कहासुनी में फल विक्रेता की चाकुओं से गोदकर हत्या

हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने लंका थाने का किया घेराव

हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने लंका थाने का किया घेराव

BHU News: फल विक्रेता की मौत के बाद स्थनीय लोगों ने लंका थाने का घेराव किया और जमकर नारेबाजी करने लगे. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो छात्रों को मौके से गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
वाराणसी. बीएचयू (BHU) के एलबीएस छात्रावास (LBS Hostel) में रहने वाले बीए तृतीय वर्ष के छात्रों ने सोमवार को एक फल विक्रेता की हत्या (Murder) कर दी. मामूली कहासुनी से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ा कि छात्रों के गुटों ने फल विक्रेता पर हमला बोल दिया. छात्रों ने दुकान पर खड़े दो युवकों की पिटाई शुरू कर दी. इतने से मन नहीं भरा तो दोनों पर चाकुओं से वार भी किया. दोनों घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई.

फल विक्रेता की मौत के बाद स्थनीय लोगों ने लंका थाने का घेराव किया और जमकर नारेबाजी करने लगे. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो छात्रों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी.

FIR दर्ज कर पूछताछ में जुटी पुलिस
एडिशनल डिप्टी कमिश्नर विकास चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि एक फल के ठेले पर विवाद हुआ था. इसके बाद कुछ युवकों ने फल विक्रेताओं पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. दोनों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां एक की मौत हो गई. मृतक के परिजनों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर दो संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.
सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस


एडिशनल डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि आस-पास के लोगों के साथ ही सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है. इस मामले में जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. लंका थाने से महज 50 मीटर दूरी पर हुई इस घटना के बाद पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं. एडिशनल डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि अगर किसी की लापरवाही सामने आती है तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज