Assembly Banner 2021

Varanasi News: प्रॉपर्टी डीलर एनडी तिवारी की हत्या, मारी गई पांच गोलियां

मृतक प्रॉपर्टी डीलर एनडी तिवारी की फाइल फोटो

मृतक प्रॉपर्टी डीलर एनडी तिवारी की फाइल फोटो

Varanasi Property Dealer Murder: एनडी तिवारी प्रत्येक शाम की तरह पिछली रात भी डाफी स्थित शुलटंकेश्वर महादेव का दर्शन कर घर वापस लौट रहे थे. तभी दो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोका और बातचीत के दौरान उन पर फायरिंग करना शुरू कर दिया

  • Share this:
वाराणसी. सोमवार की रात धर्म नगरी वाराणसी (Varanasi) का क़ुरहुआ इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. एक के बाद एक पांच गोलियों की आवाज से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया. बदमाशों के निशाने पर प्रॉपर्टी डीलर एनडी तिवारी (Property Dealer ND Tiwari Murder) रहें, जिनकी गोली लगने से मौत हो गयी. घटना के बाद पहुचीं पुलिस (Police) घटना की जांच कर रही है और जल्द ही बदमाशों को पकड़ने का दावा कर रही है. बहरहाल क्षेत्र में घटना को लेकर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

मामला वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाके का है, जहां बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर का काम करने वाले एनडी तिवारी को मौत की नींद सुला दी. एनडी तिवारी प्रत्येक शाम की तरह पिछली रात भी डाफी स्थित शुलटंकेश्वर महादेव का दर्शन कर घर वापस लौट रहे थे. तभी दो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोका और बातचीत के दौरान उन पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. हमलावरों ने एक के बाद एक 5 पांच गोलियां दागी, जिसमें से दो गर्दन और 3 पेट में लगी.

पुलिस कह रही जल्द गिरफ़्तारी की बात
गोलियों की आवाज से जब क्षेत्रवासी मौके पर पहुचें तो हमलावर वहां से फरार हो गए थे. आनन-फानन में एनडी तिवारी को बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में लाया गया, लेकिन तब उनकी मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना पर पहुचें एसपी ग्रामीण अमित वर्मा ने बताया कि घटना प्रथम दृष्टया जमीनी विवाद का लग रहा है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही बदमाश पुलिस के गिरफ्त में होंगे. बता दें मृतक एनडी तिवारी पूर्व में पत्रकार भी रह चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज