Varanasi News: जब हवा में उड़ रहे प्लेन का इमरजेंसी गेट खोलने लगा यात्री, वीडियो वायरल

दिल्ली से वाराणसी आ रही स्पाइसजेट की फ्लाइट में यात्री ने किया हंगामा

दिल्ली से वाराणसी आ रही स्पाइसजेट की फ्लाइट में यात्री ने किया हंगामा

Varanasi Spicejet Flight Ruckus: शनिवार दोपहर 2 बजकर 15 मिनट पर स्पाइसजेट का विमान 89 यात्रियों को लेकर वाराणसी के लिए उड़ान भरा. विमान में बैठे गुरुग्राम निवासी गौरव खन्ना ने अचानक हंगामा करना शुरू कर दिया और आपातकालीन खिड़की खोलने लगा.

  • Share this:
वाराणसी. शनिवार को दोपहर स्पाइसजेट विमान (Spicejet Flight) में बैठे 89 यात्रियों की जान उस वक्त खतरे में पड़ गयी जब एक युवक अचानक से इमरजेंसी खिड़की (Emergency Window) खोलने लगा. युवक खिड़की खोलने के साथ ही फ्लाइट में हंगामा भी करने लगा. विमान दिल्ली से वाराणसी आ रहा था. हवा में उड़ रहे विमान हो रहे इस घटना से सभी यात्रियों की जान खतरे में पड़ गयी. हालांकि क्रू मेंबर और अन्य यात्रियों की मदद से हंगामा कर रहे यात्री को फ्लाइट में ही दबोच लिया गया और उसे वाराणसी आने तक बांधे रखा.

दरअसल, शनिवार दोपहर 2 बजकर 15 मिनट पर स्पाइसजेट का विमान 89 यात्रियों को लेकर वाराणसी के लिए उड़ान भरा. विमान में बैठे गुरुग्राम निवासी गौरव खन्ना ने अचानक हंगामा करना शुरू कर दिया और आपातकालीन खिड़की खोलने लगा. जिससे अन्य यात्री भयभीत हो गए. जब यात्री की हरकत को देखा गया तो विमान के क्रू मेंबर और कुछ अन्य यात्रियों ने युवक को पकड़ना चाहा तो वो और हंगामे पर उतर आया, लेकिन सभी यात्रियों की मदद से युवक पर काबू पाया गया.

Youtube Video


यात्री की मानसिक स्थिति ठीक नहीं
इस घटना का वीडियो विमान में बैठे एक यात्री ने बनाया जिसमें साफ दिख रहा है कि गौरव खन्ना यानी हंगामा करने वाले युवक को यात्रियों ने पकड़ रखा है. विमान में इस यात्री को पूरे 40 मिनट तक दो यात्रियों ने दबोचे रखा. ताकि वो दुबारा से ऐसी हरकत न कर पाए. विमान जब वाराणसी एयरपोर्ट पर लैंड हुआ तो पायलट द्वारा एटीसी को सूचना दी गयी. जिसके बाद सीआईएसएफ के साथ ही अन्य सुरक्षाकर्मी भी पहुंच गए. जिन्होंने युवक को हिरासत में लेकर उसे बाहर निकाला. पुलिस ने यात्री को गिरफ्तार कर लिया है और उसका मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि यात्री गौरव का मानसिक स्थिति ठीक नही लग रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज