• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • राजभर के विवादित बोल- BJP के बड़े नेताओं ने अपनी बहन-बेटियों की शादियां मुस्लिमों से कराईं

राजभर के विवादित बोल- BJP के बड़े नेताओं ने अपनी बहन-बेटियों की शादियां मुस्लिमों से कराईं

ओमप्रकाश राजभर की पार्टी ने AIMIM के साथ मिलकर आगामी यूपी विधानसभा लड़ने की घोषणा की है (फाइल फोटो)

ओमप्रकाश राजभर की पार्टी ने AIMIM के साथ मिलकर आगामी यूपी विधानसभा लड़ने की घोषणा की है (फाइल फोटो)

Uttar Pradesh Politics: संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर राजभर ने कहा कि बीजेपी के जितने बड़े नेता हैं उन्होंने अपनी बेटी या बहन की शादी मुसलमानों से किया है तो डीएनए तो मिलेगा. लेकिन गरीब, शोषित, पिछड़े को बहकाया जा रहा है. हिंदू-मुसलमान को लड़ाकर वोट की बात की जाती है, आम जनता यह बात अब समझ गयी है.

  • Share this:
वाराणसी. भारतीय सुहेलदेव पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने हिंदू-मुस्लिम पर बयान देकर नया विवाद खड़ा कर दिया है. कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक में शामिल होने के लिए सोमवार को वाराणसी (Varanasi) पहुंचे राजभर ने एक सवाल के जवाब में बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश में दो तरह की व्यवस्था है. उत्तर भारत में यही बीजेपी के लोग गोकशी की बात करते हैं पर जब दक्षिण भारत में जाते हैं तो इनकी जुबान बंद हो जाती है.

वहीं, संघ प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के दिए बयान कि हिंदू और मुसलमानों का डीएनए एक है पर बोलते हुए कहा कि उन्होंने यह ऐसा इसलिए कहा क्योंकि बीजेपी के जितने बड़े नेता हैं उन्होंने अपनी बेटी या बहन की शादी मुसलमानों से किया है तो डीएनए तो मिलेगा. लेकिन गरीब, शोषित, पिछड़े को बहकाया जा रहा है. हिंदू-मुसलमान को लड़ाकर वोट की बात की जाती है, आम जनता यह बात अब समझ गयी है.

पूर्व कैबिनेट मंत्री ने गोमती रिवर फ्रंट मामले में हुई छापेमारी पर कहा कि बीजेपी के पास है क्या? भारतीय जनता पार्टी अटल बिहारी बाजपेयी तक भारतीय जनता पार्टी थी, लेकिन अब बीजेपी है. इस पर गुजरातियों का कब्जा हो गया है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का राज्यपाल गुजराती, सीबीआई का चीफ गुजराती, ईडी का चीफ गुजराती, प्रधानमंत्री गुजराती, गृह मंत्री गुजराती, आरबीआई का गवर्नर गुजराती, वित्त मंत्री गुजराती, कार्पोरेट घराना भी गुजराती, बड़े-बड़े ठेका-पट्टा करने वाले गुजराती. देश बेचने वाले गुजराती और देश खरीदने वाले भी गुजराती. यह भारतीय जुमला पार्टी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज