वाराणसी: इस बार करवा चौथ पर महिलाएं मेहंदी की जगह टैटू से लिखवा रही हैं सजना का नाम 

इस बार करवा चौथ पर मेहंदी की जगह टैटू का क्रेज
इस बार करवा चौथ पर मेहंदी की जगह टैटू का क्रेज

Varanasi News: टैटू जोन में महिलाएं अपने पति को इस बार सरप्राइज़ दे रही हैं. मेहंदी की जगह अपने हाथ पर डिजाइनदार नाम लिखवा रही है. महिलाओं की भीड़ इस बार इस टैटू ट्रेंड में ज्यादा नजर आ रही हैं.

  • Share this:
वाराणसी. देश में महिलाएं आज करवा चौथ (Karwa Chauth) का पर्व मना रही हैं. इस पर्व का उत्साह धार्मिक नगरी वाराणसी (Varanasi) में भी देखने को मिल रहा है. इस करवा चौथ पर वाराणसी में कुछ महिलाएं ऐसी भी हैं जो अपने पति को सरप्राइज भी दे रही हैं. सरप्राइज़ ऐसा कि वो पूरी जिंदगी उनके हथेली पर सजा रहेगा. जी हां वाराणसी में महिलाएं इस करवा चौथ पर मेहंदी के साथ ही अपने सजना का नाम अपने हथेली पर टैटू (Tatoo) से गोदवा रही हैं.

टैटू जोन में महिलाएं अपने पति को इस बार सरप्राइज़ दे रही हैं. मेहंदी की जगह अपने हाथ पर डिजाइनदार नाम लिखवा रही है. महिलाओं की भीड़ इस बार इस टैटू ट्रेंड में ज्यादा नजर आ रही हैं. लगभग सभी टैटू जोन पर महिलाओं की भीड़ देखने को मिल रही है, जहां अपने अपने पति का नाम नए डिजाइन में लिखने का डिमांड जोरों पर हैं. आधुनिक सुई से अपने हथेली पर बलमा का नाम लिखवाने वाली इन महिलाओं को अपने पति को खुश करने के लिए उस दर्द का भी एहसास नहीं हो रहा है जो दर्द टैटू बनवाने के दौरान होता है.

टैटू जोन भी दे रहे ऑफर



टैटू जोन भी इस पर्व का खासा लाभ रहे हैं. करवा चौथ पर बढ़ते ट्रेंड को देखते हुए टैटू दुकानदारो ने भी ऑफर दे दिया है. ऐसे में महिलाएं इस ऑफर का पूरा प्रयोग कर रही हैं. महिलाओं का कहना है कि मेहंदी का रंग एक हफ्ते बाद हल्का पढ़ जाता है, लेकिन टैटू जीवन भर साथ रहेगा. इसलिए इस बार अपने सजना का नाम अपने हथेली पर टैटू से लिखवा कर अपने पति को सरप्राइज़ दे रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज