होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /'भूत' के खिलाफ मुकदमा, पूरे वाराणसी में मचा रखा है हंगामा, तलाश में पुलिस

'भूत' के खिलाफ मुकदमा, पूरे वाराणसी में मचा रखा है हंगामा, तलाश में पुलिस

Varanasi News: वाराणसी में कथित भूत का वीडियो वायरल हो रहा है. इस भूत के खिलाफ अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर द ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट-अभिषेक जायसवाल

वाराणसी. बाबा विश्वनाथ के शहर बनारस में इन दिनों कथित भूत का वीडियो (Ghost Video) चर्चा का विषय बना है. इस वायरल वीडियो में कथित भूत कभी पार्क, तो कभी छत पर टहलता नजर आता है. कथित भूत के इस वायरल वीडियो से कई दिनों तक इलाके के लोगों में दशहत का माहौल था. इस दहशत के बीच अब वाराणसी पुलिस (Varanasi Police) ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कथित भूत पर कार्रवाई करने का मन बनाया है और पुलिस ऐसी शरारत करने वालों पर कार्रवाई में जुट गई है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद भेलूपुर थाने की पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेकर दरोगा की तहरीर पर थाने में मुकदमा दर्ज किया है. डीसीपी काशी जोन आरएस गौतम ने बताया कि पुलिस इस मामले में आईपीसी की धारा 505 और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उस शख्स को ढूंढ रही है जिसने इस तरह की अफवाह फैलाकर लोगों में डर का माहौल बनाया है.

आपके शहर से (वाराणसी)

वाराणसी
वाराणसी

जांच के बाद होगी कार्रवाई
बता दें कि पुलिस ने इस मामले में वीडीए कॉलोनी में जाकर लोगों से पूछताछ भी की है और इस कथित भूत से वायरल हो रही सभी वीडियो को भी लोगों से कलेक्ट किया है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले में जांच के बाद गिरफ्तारी भी होगी.

2 हफ्ते पहले वायरल हुआ था वीडियो
जानकारी के मुताबिक, भूत का ये कथित वीडियो 17 सितम्बर का है. कॉलोनी के लोगों के व्हाट्सएप ग्रुप में सबसे पहले इस वीडियो को डाला गया था, इसके बाद देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया. हालात इतने बिगड़ गए कि लोगों ने अपने बच्चों को पार्क और कॉलोनी में निकलने से भी रोक दिया था, लेकिन जब इससे जुड़ा दूसरा और तीसरा वीडियो सामने आया तो लोगों को ये समझ आया कि साया नुमा ये परछाई कोई भूत नहीं बल्कि किसी की शरारत है जिसका मकसद लोगों डराना था.

Tags: Ghost Stories, Varanasi news, Varanasi Police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें