वाराणसी: लापता 'कुकी' को खोजने वाले को 5 हजार का इनाम, शहर में लगे पोस्टर

वाराणसी में कई जगह लगे पोस्टर लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं. इसमें एक फीमेल डॉग का जिक्र है.

वाराणसी में कई जगह लगे पोस्टर लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं. इसमें एक फीमेल डॉग का जिक्र है.

Varanasi News: निराला नगर कॉलोनी के हिम सिंह के परिवार को उम्मीद है कि शहर में पोस्टर लगने से कुकी का पता चल जाएगा. उन्होंने पोस्टर के साथ ही इनाम भी रखा है ताकि खोजने वाले व्यक्ति को वो खुशी-खुशी वो इनाम दे पाएं.

  • Share this:

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) में निराला नगर कॉलोनी में दीवारों पर लगा पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है. पोस्टर में एक फीमेल डॉग का फोटो चस्पा है और इस फीमेल डॉग को ढूंढकर लाने वाले को 5 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा. दरअसल वाराणसी के निराला नगर कॉलोनी के लेन नम्बर-5 में रहने वाले हिम सिंह की एक साल की फीमेल डॉग कुकी लापता हो गई है. कुकी पिछले 28 जनवरी से लापता है. परिवार लगातार उसका पता लगाने की कोशिश में लगा हुआ है लेकिन अब तक कुकी का पता नहीं चल पाया है.

इससे निराश होकर हिम सिंह ने कुकी की फोटो वाला पोस्टर बनवाया है. पोस्टर में कुकी के लापता होने की तारीख लिखी हुई है और साथ ही उसे ढूंढकर लाने वाले के लिए 5 हजार रुपये का इनाम भी रखा हुआ है.

पूरा परिवार है परेशान

न्यूज़ 18 से बात करते हुए हिम सिंह ने बताया कि कुकी उनके परिवार की एक अहम सदस्य थी. जब से वो लापता है तब से पूरा परिवार निराश है. कुकी अभी एक साल की ही है, बावजूद वो परिवार का उतना ही ध्यान रखती थी जितना घर के सदस्य रखते हैं. ऐसे में उसके लापता होने से पूरा परिवार सदमे में है.
इनाम घोषित करने से बढ़ी उम्मीद

हिम सिंह के परिवार को ये उम्मीद है कि शहर में पोस्टर लगने से उसका पता चल जाएगा. इसलिए उन्होंने पोस्टर के साथ ही इनाम भी रखा है ताकि खोजने वाले व्यक्ति को वो खुशी-खुशी वो इनाम दे पाएं. अब इन्हें इंतजार है अब कुकी के मिल जाने का.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज