वाराणसी: मां के साथ बदसलूकी कर रहे पिता को बेटे ने कराई जेल

सांकेतिक फोटो.

सांकेतिक फोटो.

Varanasi News: धर्म नगरी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) में पुत्र द्वारा अपने ही पिता को जेल (Jail) करवाने का मामला सामने आया है. मां के साथ बदसलूकी कर रहे आरोपी ने अपने ही पुत्र पर अवैध असलहा तान दिया.

  • Share this:
वाराणसी. धर्म नगरी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) में पुत्र द्वारा अपने ही पिता को जेल (Jail) करवाने का मामला सामने आया है. मां के साथ बदसलूकी कर रहे आरोपी ने अपने ही पुत्र पर अवैध असलहा तान दिया. पिता के इस हरकत पर पुत्र ने भी पुलिस को बुला कर उसे गिरफ्तार करवा दिया. पिता-पुत्र के इस लड़ाई की चर्चा पूरे गांव में रही. मामला वाराणसी के थाना चौबेपुर स्थित मुस्तफाबाद का है. जयप्रकाश सिंह नाम का व्यक्ति जिसकी उम्र 42 साल है, उसकी अपने पत्नी के साथ लड़ाई हो रही थी. आरोपी अपनी पत्नी के साथ बदसलूकी कर रहा था. ऐसे में जब जयप्रकाश का पुत्र घर पहुंचा तो उसने पिता को समझाने की कोशिश की, लेकिन रौबदार बाप ने अपने पुत्र पर ही असलहा तान दिया और जान से मारने की धमकी दे डाली. घटना के बाद लड़का चुप हो गया, लेकिन जैसे ही पिता घर के बाहर गया पुत्र ने 112 पर कॉल कर पुलिस बुला लिया.

घटना पर पहुंचीं पुलिस ने पिता के खिलाफ बेटे की शिकायत ली. इसके बाद तत्काल आरोपी जयप्रकाश की तलाश की गयी. कुछ देर बाद पुलिस को उसे गिरफ्तार करने में सफलता मिली. गिरफ्तार जयप्रकाश के पास से 315 बोर का अवैध असलहा बरामद किया गया और साथ ही दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है कि आरोपी के पास अवैध हथियार कहां से आए. इसको लेकर आरोपी से पूछताछ भी की गई है.

आरोपी को जेल

चौबेपुर थाना अध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया कि घटना के बारे में जब पुत्र द्वारा पिता की हरकत बताई गई तो आरोपी पिता को हिरासत में लेकर जांच किया गया. इसके बाद घटना सही साबित हुई. फिर पुलिस ने आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की और उसे कानूनी प्रक्रिया के बाद जेल भेज दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज