वाराणसी: TikTok वीडियो में 'सिंघम' बनकर एके-47 लहराते दिखे दरोगा, बैठी जांच

चौबेपुर थाने में तैनात दरोगा का टिकटॉक वीडियो खूब वायरल हो रहा है
चौबेपुर थाने में तैनात दरोगा का टिकटॉक वीडियो खूब वायरल हो रहा है

मामला वाराणसी (Varanasi) के चौबेपुर थाने का है. यहां थाने पर सेकेंड अफसर के रूप में तैनात दरोगा हर्ष भदौरिया का ये वीडियो है. ये वीडियो उन्होंने कब और क्यों बनाया है, इन तमाम सारे पहलुओं की जांच एसएसपी ने एएसपी को सौंपी है.

  • Share this:
वाराणसी. कोरोना वायरस (COVID-19) के संक्रमण के खिलाफ जंग में देश भर में लॉकडाउन (Lockdown) है. इस दौरान एक ओर जहां यूपी पुलिस (UP Police) कोरोना योद्धा (Corona Warrior) बनकर उभरी है. जिस बनारस (Varanasi) में संक्रमण काल में भी अपनी ड्यूटी में पुलिस डटी है, वहीं उसी बनारस के एक थाने में तैनात दरोगा का एके-47 लहराता टिकटॉक वीडियो वायरल हो गया है.

वीडियो वायरल हुआ तो बैठी जांच

वीडियो में एके-47 लेकर दरोगा अजय देवगन की सिंघम फिल्म के गाने पर चलते नजर आ रहे हैं. दरोगा का ये वीडियो शहर में चर्चा का केंद्र बना हुआ है ओर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जब टिकटॉक का वीडियो वायरल हुआ तो अफसरों तक बात पहुंच गई और फिल्म बनारस के इस दरोगा पर जांच बैठ गई है.



चौबेपुर थाने में सेकेंड अफसर हैं दरोगा
मामला वाराणसी के चौबेपुर थाने का है. यहां थाने पर सेकेंड अफसर के रूप में तैनात दरोगा हर्ष भदौरिया का ये वीडियो है. ये वीडियो उन्होंने कब और क्यों बनाया है, इन तमाम सारे पहलुओं की जांच एसएसपी ने एएसपी को सौंपी है. लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. विभागीय सूत्रों की मानें तो ये दरोगा हर्ष भदौरिया पश्चिमी यूपी के बहुत चर्चित दरोगा हैं. वहां से प्रशासनिक आधार पर इनका तबादला वाराणसी किया गया है.

ये भी पढ़ें:

नासिक से 839 प्रवासी मजदूरों को लेकर लखनऊ रवाना हुई श्रमिक स्पेशल ट्रेन

लॉकडाउन से अर्थव्यवस्था को भारी नुकसान, पेट्रोल-डीजल पर VAT बढ़ा सकती है सरकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज