वाराणसी: भारत माता मंदिर में शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि, एक और सर्जिकल स्ट्राइक की मांग

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के भारत माता मंदिर में स्थानीय लोगों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी और पाक पर दोबारा सर्जिकल स्ट्राइक करने की मांग की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 14, 2019, 9:07 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: February 14, 2019, 9:07 PM IST
पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के भारत माता मंदिर में स्थानीय लोगों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी और पाकिस्तान पर दोबारा सर्जिकल स्ट्राइक करने की मांग की. लोग हाथों में तख्तियां लिए हुए थे, जिस पर लिखा हुआ था – ‘भारत मांगे एक और सर्जिकल स्ट्राइक’.

उधर, मऊ जिले के शहर कोतवाली के सहादतपुरा में स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन कर पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लोगों ने गुस्से में सरकार से मांग की है कि सरकार खून का बदला खून से ले. लोगों ने मांग की है कि सरकार पाकिस्तान पर एक और सर्जिकल स्ट्राइक करे. लोगों ने कैंडल जलाकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी.

जम्मू-कश्मीर में 20 साल में सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ है. पुलवामा में अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकियों ने IED से हमला किया. जानकारी के मुताबिक, इस हमले में अब तक कम से कम 40 जवान शहीद हो चुके हैं. ये आंकड़ा आगे बढ़ सकता है. जबकि 45 से ज्यादा जवानों के जख्मी होने की खबर है.

पुलवामा हमले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके लिखा कि वीर जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. पीएम मोदी ने बताया कि पुलवामा में आतंकी हमले के मद्देनजर स्थिति को लेकर मैंने गृहमंत्री राजनाथ सिंह जी और अन्य शीर्ष अधिकारियों से बात की.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2019, 8:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...