होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

VIDEO: जब PM नरेंद्र मोदी ने दिव्यांग महिला को उनके पैर छूने से रोका, और फिर

VIDEO: जब PM नरेंद्र मोदी ने दिव्यांग महिला को उनके पैर छूने से रोका, और फिर

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिव्यांग महिला के पैर छूकर किया सम्मानित

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिव्यांग महिला के पैर छूकर किया सम्मानित

PM Narendra Modi in Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी से मिलकर शिखा काफी खुश नजर आईं. न्यूज़18 से बातचीत में शिखा ने बताया कि उन्हें बहुत ख़ुशी है कि वे पीएम मोदी और सीएम योगी से मिलीं. उन्होंने कहा कि जब वे उनके पैर छूने गई तो प्रधानमंत्री ने उन्हें रोक दिया और खुद उनके पैर छुए. शिखा ने कहा कि प्रधानमंत्री से यह सम्मान पाकर काफी गौरवान्वित महसूस कर रही है. शिखा ने कहा कि प्रधानमंत्री दिव्यांगजनों का बहुत ध्यान रखते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ धाम (Kashi Vishwanath Dham Corridor) का उद्घाटन किया. इस दौरान एक दिव्यांग महिला उनसे मिली और उनके पैर छूने लगी. इस पर प्रधानमंत्री ने उसे रोका और खुद उसके पैर छूने लगे. यह नजारा देखकर सभी अभिभूत हो गए. इसके बाद दिव्यांग महिला शिखा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उससे बातचीत की और हालचाल भी जाना.

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी से मिलकर शिखा काफी खुश नजर आईं. न्यूज़18 से बातचीत में शिखा ने बताया कि उन्हें बहुत ख़ुशी है कि वे पीएम मोदी और सीएम योगी से मिलीं. उन्होंने कहा कि जब वे उनके पैर छूने गई तो प्रधानमंत्री ने उन्हें रोक दिया और खुद उनके पैर छुए. शिखा ने कहा कि प्रधानमंत्री से यह सम्मान पाकर काफी गौरवान्वित महसूस कर रही है. शिखा ने कहा कि प्रधानमंत्री दिव्यांगजनों का बहुत ध्यान रखते हैं.

    शिखा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने उनसे कहा कि उनके लिए व्यवस्था कर दी गई है अब तो खुश हैं? इस पर शिखा ने कहा कि वह बहुत खुश हैं. शिखा ने कहा कि जितना कुछ दिव्यांगों के लिए प्रधानमंत्री ने किया है और जो सम्मान दिया वो किसी ने नहीं दिया. यह सम्मान पाकर वह बहुत खुश हैं.

    जब पीएम मोदी ने एक बच्चे को दुलारा
    वाराणसी दौरे के पहले दिन प्रधानमंत्री रात 12 बजे वाराणसी घूमने निकल पड़े. इस दौरान वे वाराणसी रेलवे स्टेशन पहुंचे और विकास कार्यों का जायजा लिया. इस दौरान वे वहां एक मौजूद बच्चे को दुलारने लगे. मोदी का यह भाव देखकर वहां मौजोदड सभी लोग आश्चर्यचकित हो गए.

    Tags: PM modi in Varanasi, PM Modi Varanasi Visit, Pm narendra modi, Varanasi news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर