VIDEO: वाराणसी के इस दबंग दरोगा ने थाने में मनाया बर्थडे, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां
Varanasi News in Hindi

VIDEO: वाराणसी के इस दबंग दरोगा ने थाने में मनाया बर्थडे, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां
लंका थानाध्यक्ष भारत भूषण तिवारी ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

थानाध्यक्ष भारत भूषण तिवारी का जन्मदिन था और अपने जन्मदिन के अवसर पर अपने शुभचिंतकों के साथ थाना परिसर को ही रंगमंच बना दिया.

  • Share this:
वाराणसी. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) के लंका स्थित लंका थाने (Lanka Police Station) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पूरा थाना जन्मदिन के पार्टी में रंगा हुआ दिख रहा है, जिसमें कोविड 19 (COVID-19) के इस दौर में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से माखोल उड़ता दिख रहा है. वीडियो की जानकारी मिलने पर जब हमने इस वीडियो की सत्यता जानी तो पता चला कि मामला लंका थाने का ही है और ये भीड़ थानाध्यक्ष का जन्मदिन मनाने के लिए जुटी हुई है.

दरअसल, थानाध्यक्ष भारत भूषण तिवारी का जन्मदिन था और अपने जन्मदिन के अवसर पर अपने शुभचिंतकों के साथ थाना परिसर को ही रंगमंच बना दिया. आलम ये हुआ कि अपना केक काटने के चक्कर में जिस थानाध्यक्ष के ऊपर सोशल डिस्टेंसिंग के पालन कराने का जिम्मेदारी है वो जिम्मेदारी थाने के किसी दीवार के खूंटे पर टंगी हुई दिखी. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि तस्वीरें इस लापरवाही का सच खुद बयान कर रही है.

न पहना मास्क और न दो गज दूरी का रखा ख्याल



थानाध्यक्ष भारत भूषण के कार्यालय से लेकर थाने का कोना-कोना भीड़ से पटा रहा और भीड़ के किसी एक व्यक्ति के मुंह में न मास्क देखा गया और न ही दो गज की दूरी. थाने को बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए सजाया भी गया और इस सेलिब्रेशन में खुद थानाध्यक्ष महोदय एन्जॉय करते हुए दिखे. थानाध्यक्ष भारत भूषण ने बाकायदा केक काटा और भीड़ में एक दूसरे को केक बाइट खिलाते हुए भी नजर आएं.


बात साफ है कि जब जिम्मेदार पोस्ट पर बैठे लोग ही ऐसी लापरवाही करेंगे तो आम जनमानस से क्या उम्मीद की जाए. भारत भूषण की ये लापरवाही की घटक न बन जाये क्योंकि तस्वीरों में साफ है कि भारत भूषण को कोरोना से तो कोई डर नही है और ना ही ये डर है कि उनकी ये लापरवाही घातक भी बन सकती है.

(इनपुट: अनुज सिंह)

ये भी पढ़ें:

Cyclone Nisarg: आज से लखनऊ में 3 दिन होगी बारिश, चेतावनी जारी

बिजली कटने पर रिटायर्ड फौजी का हाई वोल्टेज ड्रामा, SDO को कुचलने की कोशिश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading