लाइव टीवी

वाराणसी: बदमाश को पकड़ने गई पुलिस टीम को पेड़ से बांधकर पीटा, जमकर पथराव

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 29, 2019, 12:13 PM IST
वाराणसी: बदमाश को पकड़ने गई पुलिस टीम को पेड़ से बांधकर पीटा, जमकर पथराव
वाराणसी में बदमाश की गिरफ्तारी करने गई पुलिस टीम पर हमला हुआ है.

वाराणसी (Varanasi) में जंसा थाना क्षेत्र के हरसोस गांव में जौनपुर (Jaunpur) की क्राइम ब्रांच पुलिस (Crime Branch Police) सोमवार की शाम राजन भारद्वाज नाम के एक बदमाश को गिरफ्तार करने पहुंची थी. इस दौरान पुलिस टीम पर ग्रामीणाें ने हमला कर दिया.

  • Share this:
वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी के जंसा थाना क्षेत्र के हरसोस गांव में जौनपुर (Jaunpur) की क्राइम ब्रांच पुलिस (Crime Branch Police) सोमवार की शाम राजन भारद्वाज नाम के एक बदमाश को गिरफ्तार करने पहुंची. पहले एक बाइक पर सवार वर्दीधारी पुलिसकर्मी पहुंचे. उन्होंने अपने उच्चाधिकारियों को सूचना दी कि राजन और राहुल घर खाना खाने जा रहा है. सूचना मिलने पर एक स्कॉर्पियो में सवार होकर तीन पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और उन्होंने राजन भारद्वाज और राहुल भारद्वाज को खींच कर गाड़ी में बिठा लिया. इस दौरान राहुल पुलिस को धक्का देकर भाग निकला लेकिन स्कार्पियो सवार पुलिसकर्मी राजन को लेकर वहां से निकलने में सफल हो गए.

नीम के पेड़ से बांधकर पीटा, पिस्टल भी लूटी

यह खबर आते ही गुस्साए ग्रामीणों ने बाइक सवार पुलिसकर्मियों पर पथराव कर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया. यही नहीं उन्होंने नीम के पेड़ में बांध कर उनकी जमकर पिटाई की और उनके दो पिस्टल लूटकर ले गए. ग्रामीणों के पथराव में कई पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं. घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी आनंद कुलकर्णी, एसपी देहात मार्तंड प्रकाश सिंह कई थाने की फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे. पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.



दो दर्जन से ज्यादा लोग हिरासत में

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अब तक दो दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. सूत्रों के अनुसार जंसा थाना क्षेत्र के हर्षोंस गांव निवासी राजन भारद्वाज जौनपुर अपने ननिहाल में रहकर इंटर की पढ़ाई कर रहा है. वो किसी अपराधिक मामले में वांछित (वॉन्टेड) चल रहा था. जिसके लिए पुलिस को उसकी तलाश थी. खबर लिखे जाने तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पुलिसकर्मी जौनपुर सिविल पुलिस थी या क्राइम ब्रांच की.

(रिपोर्ट: रवि पांडेय)
Loading...

ये भी पढ़ें:

जस्टिस गोगोई के रिटायरमेंट से पहले आ जाएगा राम मंदिर पर फैसला: कल्याण सिंह

विधवा भाभी से बनाना चाहता था नाजायज संबंध, फिर 6 साल की बेटी के साथ...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 10:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...