Home /News /uttar-pradesh /

mumbai bound vistara flight had to make emergency landing accident happened due to bird hit nodsp

मुंबई जा रही विस्तारा फ्लाइट की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग, पक्षी के टकराने से हुआ हादसा

वाराणसी के लालबहादुर शास्त्री अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट में मुंबई जा रही विस्तारा की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग करानी पड़ी है. (प्लेन की सांकेतिक तस्वीर)

वाराणसी के लालबहादुर शास्त्री अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट में मुंबई जा रही विस्तारा की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग करानी पड़ी है. (प्लेन की सांकेतिक तस्वीर)

Mumbai Flight Emergency Landing: वाराणसी के लालबहादुर शास्त्री अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट में मुंबई जा रही विस्तारा की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग करानी पड़ी है. विमान से चिड़िया के टकराने की वजह से लैंडिंग हुई है. हादसे में किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है, सभी यात्री सुरक्षित हैं.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

वाराणसी से मुंबई जाने वाली विस्तारा एयरलाइंस की UK 622 फ्लाइट बर्ड हिट के कारण इमरजेंसी लैंडिंग हुई है.
हालांकि फ्लाइट में सवार सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं. उड़ान भरने वाला ही था, उसी समय बर्ड टकरा गई.

वाराणसी. वाराणसी के लालबहादुर शास्त्री अंतराष्ट्रीय एयरपोर्ट में मुंबई जा रही विस्तारा की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग करानी पड़ी है. विमान से चिड़िया के टकराने की वजह से लैंडिंग हुई है. हादसे में किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है, सभी यात्री सुरक्षित हैं. विमान नंबर Uk 622 से चिड़िया टकराई. विमान वाराणसी से मुंबई जा रही थी. मौके पर एयरपोर्ट अधिकारी पहुंचे, टीम जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, वाराणसी से मुंबई जाने वाली विस्तारा एयरलाइंस की UK 622 फ्लाइट बर्ड हिट के कारण इमरजेंसी लैंडिंग हुई है. हालांकि फ्लाइट में सवार सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं. वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से वाराणसी से मुंबई जाने वाली विस्तारा एयरलाइंस की UK 622 का विमान उड़ान भरने वाला ही था, उसी समय बर्ड हिट होने की वजह से इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी, जिसके बाद विमान को रनवे पर रोक दिया गया.

इंजीनियरों द्वारा विमान की तकनीकी जांच पड़ताल किया जा रहा है. विमान में यात्रियों की संख्या के बारे में जानकारी नहीं हो पाई है. हालांकि सभी यात्री सकुशल सुरक्षित हैं.

Tags: UP news, Varanasi Airport

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर