Home /News /uttar-pradesh /

wanted criminal ashish vishwakarma surrender in police station due to fear of encounter upat

मैं हाजिर हूं, गोली मत मारो...! थाने में तख्ती लेकर पहुंचा 25 हजार का इनामी बदमाश

Chandauli: एनकाउंटर के खौफ से इनामी बदमाश ने किया सरेंडर

Chandauli: एनकाउंटर के खौफ से इनामी बदमाश ने किया सरेंडर

Chandauli News: एसएसपी चिरंजीव मुखर्जी ने बताया कि मिर्जापुर जिले के अदलहाट थाना के परसिया गांव निवासी आशीष विश्वकर्मा पीडीडीयू नगर के कैलाशपुरी में 17 मार्च को महिला से चेन लूट की घटना में वांछित था. वह राजातालाब में पेट्रोल पंप कर्मी से भी लूट में भी शामिल रहा. पुलिस को उसकी तलाश थी. उसके खिलाफ 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था.

अधिक पढ़ें ...

चंदौली. योगी राज में पुलिस अपराधियों को चुन चुनकर ठोक रही है. यही वजह है कि इनामी अपराधियों को ऑपरेशन लंगड़ा और एनकाउंटर का खौफ सताने लगा है. कुछ ऐसा ही नजारा मंगलवार को चंदौली जनपद के अलीनगर थाने में देखने को मिला. पीडीडीयू नगर के कैलाशपुरी में महिला से चेन व वाराणसी के राजातालाब के मिर्जामुराद में पेट्रोल पंप कर्मी को लूटने वाला 25 हजार का इनामी अपराधी आशीष विश्वकर्मा हाथ में तख्ती लेकर थाने पहुंचा. अपना परिचय देते हुए बोला, मैं आत्मसमर्पण करने आया हूं, मुझे गोली न मारें. उसने अपने जुर्मों के लिए पुलिस से माफी मांगी.

एसएसपी चिरंजीव मुखर्जी ने बताया कि मिर्जापुर जिले के अदलहाट थाना के परसिया गांव निवासी आशीष विश्वकर्मा पीडीडीयू नगर के कैलाशपुरी में 17 मार्च को महिला से चेन लूट की घटना में वांछित था. वह राजातालाब में पेट्रोल पंप कर्मी से भी लूट में भी शामिल रहा. पुलिस को उसकी तलाश थी. उसके खिलाफ 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. एसएसपी ने बताया कि पुलिस अपराधियों व तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसके भय से शातिर अपराधी मंगलवार की सुबह हाथ में तख्ती लेकर पहुंचा. अपना परिचय व पिछले दिनों लूट की घटनाओं में संलिप्तता की जानकारी देते हुए बोला कि मैं आत्मसमर्पण करने आया हूं, मुझे गोली न मारें.

लुटेरे का रिकार्ड खंगाल रही पुलिस

एसओ ने बताया कि शातिर अपराधी को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ की जा रही है. उसके आपराधिक रिकार्ड के बारे में जानकारी की जा रही है. इसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. शातिर अपराधी के पास से 17 हजार रुपये नकदी बरामद हुए हैं. इसके अलावा 315 बोर का तमंचा भी मिला है. शातिर अपराधी ने महिला से लूटी गई सोने की चेन 17 हजार में बेची थी.

Tags: Chandauli News, UP latest news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर