लाइव टीवी

जासूसी केस: केशव मौर्य बोले- क्या हैं प्रियंका गांधी, जो सरकार उनका WhatsApp हैक कराएगी?

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 4, 2019, 1:52 PM IST
जासूसी केस: केशव मौर्य बोले- क्या हैं प्रियंका गांधी, जो सरकार उनका WhatsApp हैक कराएगी?
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर साधा निशाना

केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya)ने कहा कि यूपी में बुरी तरह हारने के बाद वह केवल ट्विटर और व्हाट्स एप पर ही सीमित रह गई हैं.

  • Share this:
वाराणसी. व्हाट्सएप (WhatsApp) जासूसी केस में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि वह कांग्रेस की एक हारी हुई नेता हैं. सिर्फ चर्चा में बने रहने के लिए इस तरह की बयानबाजी कर रही है. उन्होंने कहा कि यूपी में बुरी तरह हारने के बाद वह केवल ट्विटर और व्हाट्स एप पर ही सीमित रह गई हैं. मौर्य वाराणसी में बाबा विश्वनाथ का दर्शन के बाद कॉरिडोर का जायजा लेने पहुंचे थे.

दरअसल, प्रियंका गांधी के व्हाट्सएप हैकिंग मामले को लेकर उन्होंने कहा, "चर्चा में बने रहने के लिए लोग इस तरह की बयानबाजी करते हैं. प्रियंका गांधी आखिर क्या हैं कि सरकार उनके व्हाट्स एप को हैक करेगी. वे बुरी तरह से यूपी में हारी हुई कांग्रेस की नेता हैं और उनको ट्विटर पर ही राजनीति करनी हैं.' बता दें कांग्रेस ने पिछले दिनों यह दावा किया था कि प्रियंका समेत तीन विपक्षी नेताओं के फोन सरकार द्वारा हैक किए गए हैं. कांग्रेस ने (Congress) अब दावा किया है कि सरकार ने पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का भी फोन हैक करवाया है. कांग्रेस लीडर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि प्रियंका गांधी को वॉट्सऐप के हैकिंग का मैसेज आया था. अब हमारी मांग है कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) इस मामले का संज्ञान ले और अपनी निगरानी में जांच कराए.

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी किया ट्वीट


इसके साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया, 'गुरुवार सुबह भारत के लोगों को चौंका देने वाली खबर मिली जिसमें कहा गया कि कई सारे पत्रकारों, जजों, वकीलों, एक्टिविस्ट, दलित और मानवाधिकार की लड़ाई लड़ने वालों के फोन हैक हुए. सुरजेवाला ने कहा कि इसमें कई सारे विपक्ष के नेता और सुप्रीम कोर्ट के जजों का भी फोन शामिल हो सकता है.'

इस दौरान अयोध्या विवाद से जुड़े एक सवाल पर उन्होंने कहा, ''जब काशी आता हूं तो बाबा कालभैरव, संकट मोचन मंदिर में दर्शन करने जरूर करता हूं. राम मंदिर बनाने की कामना है.''

(इनपुट: रवि पांडेय)
Loading...

ये भी पढ़ें:

UPPCL में PF घोटाला: CM योगी ने की सीबीआई जांच की सिफारिश

बोरी में लाखों के सिक्के लेकर बिजली का बिल जमा करने पहुंचा युवक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 1:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...