लाइव टीवी

जब भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को देख प्रियंका गांधी ने लगाई आवाज, और फिर...
Varanasi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 9, 2020, 8:25 PM IST
जब भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को देख प्रियंका गांधी ने लगाई आवाज, और फिर...
जब प्रियंका गांधी और चंद्रशेखर आए आमने-सामने

संत रविदास के दर्शन करने पहुंचे आर्मी चीफ चंद्रशेखर Bhima Army Chief Chandrashekhar) ने सीएए (CAA) को लेकर बड़ा ऐलान किया.

  • Share this:
वाराणसी. संत रविदास के 643 जयंती पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर दोनों उनकी जन्मस्थली पहुंचे. चंद्रशेखर एक दुकान पर खड़े थे और प्रियंका का जुलूस वहां से गुज़र रहा था. तभी प्रियंका ने चंद्रशेखर को देखा और गाड़ी से निकलकर आवाज़ दी. इस दौराना दोनों ने एक दूसरे का हाथ जोड़कर अभिवादन किया. ये दृश्य  दिनभर चर्चा के केंद्र में रहा.

तो वहीं संत रविदास के दर्शन करने पहुंचे आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने सीएए को लेकर बड़ा ऐलान किया. चंद्रशेखर ने बात करते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश में वह सीएए कानून को लेकर बड़ा आंदोलन करेंगे. इसके साथ ही शाहीन बाग को लेकर कहा कि शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रही महिलाओं की सुरक्षा में उनकी टीम लगी हुई है.

वही चंद्रशेखर ने दिल्ली चुनाव में बीजेपी के हार का ऐलान करते हुए कहा कि उनके पास कोई मुद्दा नहीं था और यह सिर्फ हिंदू और मुसलमान कर रहे थे और वह भी फेल हो गया. अब बीजेपी बुरी तरह से दिल्ली में चुनाव हार रही है. यदि ईवीएम के साथ कोई दुर्व्यवहार ना किया जाए.

सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सीएम कहते हैं कि वह विरोध करने वालों को गोली मार देंगे लेकिन उन्हें नहीं पता कि संविधान को बचाने वाले गोली से नहीं डरते.

ये भी पढ़ें: 

PM मोदी के 'सूर्य नमस्कार' पर अखिलेश का तंज- बेरोजगारों को भी कोई आसन बता दें

BSP सरकार में मंत्री रहे राम भुआल निषाद के खिलाफ केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 7:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर