काशी में 'Janata Curfew' से पहले ही महिलाओं ने बजाई थालियां, मनाया निर्भया दिवस
Varanasi News in Hindi

काशी में 'Janata Curfew' से पहले ही महिलाओं ने बजाई थालियां, मनाया निर्भया दिवस
निर्भया केस में फांसी होने के बाद काशी में सुबह से ही जश्न का माहौल देखने को मिला.

वाराणसी (Varanasi) में महिलाओं ने सड़कों पर उतरकर एक-दूसरे को मिठाई खिलाते हुए जमकर होली खेली. गुलाल लगाकर जहां इस जीत का जश्न मनाया तो वहीं मुंह मीठा कर इस जश्न में मिठास का मिश्रण भी किया गया. इसके साथ ही महिलाओं ने थालियां बजाई.

  • Share this:
वाराणसी. निर्भया के दोषियों को फांसी मिलने के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है. पूरी रात इंतजार के बाद सुबह मिली इस ख़ुशी के बाद देश की महिलाओं ने सड़कों पर उतर कर जश्न मनाया. इसी कड़ी में पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में भी महिलाओं ने अनोखे अंदाज में इस मौत पर जश्न मनाया. यहां थालियां बजाकर दोषियों के मौत की खबर सुनाई गई.

इस दौरान महिलाओं ने सड़कों पर उतरकर एक-दूसरे को मिठाई खिलाते हुए जमकर होली खेली. गुलाल लगाकर जहां इस जीत का जश्न मनाया तो वहीं मुंह मीठा कर इस जश्न में मिठास का मिश्रण भी किया गया. इसके साथ ही महिलाओं ने थालियां बजाई. बनारस में ऐसा पहली बार दिखा जब किसी की मौत पर इस कदर खुशिया मनाई गई हो. जिसमें न कोई राजनीतिक पार्टी दिखी और न ही सियासत दिखी. दिखा तो बस उत्साह.

वहीं कांग्रेस की प्रदेश महिला सचिव अमृता पांडेय ने बताया कि इस दिन को आज हम निर्भया दिवस के रूप में मना रहे हैं. आज किसी पार्टी की नहीं बल्कि देश की सभी महिलाओं सम्मान की जीत हुई है. इस जीत की हम खुशियां मना रहे हैं.



ये भी पढ़ें:
Nirbhaya:7 साल 3 महीने खिंची कानूनी लड़ाई के आखिरी 8.30 घंटे, जानें पूरी कहानी

यूपी की इस जेल में आखिरी बार 29 साल पहले हुई थी फांसी, जानिए क्या था मामला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading