अपना शहर चुनें

States

वाराणसी: योगी सरकार के मंत्री नीलकंठ तिवारी ने बिना हेलमेट चलाई स्कूटी, Video Viral

योगी सरकार के मंत्री नीलकंठ तिवारी ने बिना हेलमेट चलाई स्कूटी
योगी सरकार के मंत्री नीलकंठ तिवारी ने बिना हेलमेट चलाई स्कूटी

लोग इस बात की चर्चा भी करते रहे कि बिना हेलमेट (Helmet) ही कई चौराहों और पुलिस (Police) पिकेट पार करने के बाद भी मंत्री को किसी ने रोका क्यों नहीं?

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 8:46 PM IST
  • Share this:
वाराणसी. योगी सरकार (Yogi Government) के पर्यटन, संस्कृति, धर्मार्थ कार्य और प्रोटोकॉल राज्यमंत्री डॉक्टर नीलकंठ तिवारी (Minister NeelKanth Tiwari) सोमवार को वाराणसी (Varanasi) में बिना हेलमेट ही स्कूटी खुद चलाकर विकास कार्यों का जायजा लेने पहुंचे. बिना हेलमेट ही मंत्री को देख लोग चकित रह गए. नीलकंठ तिवारी वाराणसी के ही शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र के घसियारी टोला में वह शिलान्यास करने पहुंचे थे. मंत्री ने अपने सोशल मोडिया यानी फेसबुक आईडी पर जब वीडियो डाला तो वीडियो ट्रेंड करने लगी और लोगो ने शेयर करना शुरू कर दिया.

वीडियो वाराणसी के नवाबगंज का है. मंत्री के शिलान्यास करने के लिए स्वयं स्कूटी चलाते हुए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना चर्चा का विषय रहा. उधर,  हेलमेट को लेकर लगातार पुलिस और यातायात विभाग अभियान चला रहा है. वहीं मंत्री के बगल में बाइक से चल रहे लोगों के सिर पर भी हेलमेट नहीं दिखा. लोग इस बात की चर्चा भी करते रहे कि बिना हेलमेट ही कई चौराहों और पुलिस पिकेट पार करने के बाद भी मंत्री को किसी ने रोका क्यों नहीं? ये वीडियो ट्रेंड कर ही रहा था कि सूचना विभाग द्वारा एक फोटो भी जारी किया गया और मंत्री द्वारा आज वाराणसी में किये गए कार्यों का विस्तार से वर्णन भी किया गया.





Kisan Andolan: सीएम योगी का बड़ा बयान, बोले- किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर राजनीतिक दल फैला रहे अराजकता
लेकिन लोगों का ध्यान उस फोटो पर ही गया जिसमें मंत्री नीलकंठ तिवारी बिना हेलमेट लगाए गाड़ी चला रहे थे. कुछ लोगों में इस बात की चर्चा रही कि शायद फोटो खींचकर चालान कर दिया गया हो और कुछ दिन बाद घर पहुंचे. इन सभी चर्चाओं के बीच सवाल यही है कि नियम कानून बनाने वाले लोग ही अगर नियमों का पालन नहीं करेंगे तो आम लोगों से कैसे उम्मीद की जा सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज