योगी ने किया 86 करोड़ की 106 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

सीएम ने इस अवसर पर घोषणा करते हुए कहा कि 1200 करोड़ की लागत से भदोही में बायो फ्यूल संयत्र लगाया जाएगा

  • Share this:
भदोही पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने 106 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया है. इस मौके पर सीएम ने भदोही को बड़ी सौगात दी है. सीएम ने इस अवसर पर घोषणा करते हुए कहा कि 1200 करोड़ की लागत से भदोही में बायो फ्यूल संयत्र लगाया जाएगा. इस संयंत्र से कूड़े से फ्यूल बनाया जाएगा. इससे बड़ी संख्या में लोगों को रोजगार मिलेगा.



इस मौके पर सीएम ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. सीएम ने 86 करोड़ की 106 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. योगी ने करीब 1000 से ज्यादा पात्र लाभार्थियों को विभिन्न योजनाओं का लाभ दिया.



सीएम ने कहा कि उनकी सरकार भदोही के बुनकरों और उद्योगों के लिए काम कर रही है. यहां की चीनी मिल बंद है. ऐसे में बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए भदोही में बायो फ्यूल संयत्र स्थापित करने पर विचार किया जा रहा है. इस मौके पर सीएम ने सपा, बसपा, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इन दलों ने सत्ता में रहते हुए कोई विकास नहीं किया है लेकिन चार साल में मोदी सरकार ने विकास की गंगा बहाई है.





हमारी सरकार सभी वर्गों के विकास के लिए काम कर रही है. मुख्यमंत्री योगी 2019 के आम चुनाव की तैयारियों के लिए प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों की बैठक कर रहे हैं. इसी कड़ी में कारपेट एक्सपो मार्ट में सीएम ने काशी क्षेत्र के सांसदों, विधायकों और जिलाध्यक्षों के साथ बैठक की. बैठक में उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों के संबंध में तमाम निर्देश दिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज