काशी में अमित शाह बोले- आप बहुत भाग्यशाली हैं कि मोदी जैसे जनप्रतिनिधि मिले
Varanasi News in Hindi

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने वाराणसी की जनता को प्रचंड जीत पर धन्यवाद देते हुए कहा है कि आप लोग भाग्यशाली हैं कि आपको मोदी जैसे जनप्रतिनिधि मिले.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने वाराणसी की जनता को प्रचंड जीत पर धन्यवाद देते हुए कहा है कि आप लोग भाग्यशाली हैं कि आपको मोदी जैसे जनप्रतिनिधि मिले. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि नरेंद्र मोदी की पहली विधानसभा मणिनगर थी. जब उन्होंने उसे छोड़ा तो वो एक विकसित क्षेत्र था.

अमित शाह ने जनता का धन्यवाद देते हुए कहा कि शायद ही कोई ऐसा हुआ चुनाव हुआ हो, जिसमें कोई प्रत्याशी अपने नामांकन के बाद वहां की जनता पर भरोसा करके वापस आ गया होगा. आपने मोदी जी का भरोसा कायम रखा. दरअसल बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह वाराणसी से प्रचंड जीत के बाद रखे गए कार्यक्रम में बोल रहे थे. इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहे.

अमित शाह ने पिछले पांच सालों में वाराणसी में हुए विकास कार्यों की भी चर्चा की. उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल के कार्यकाल में गंगा के घाट देखिए, एयरपोर्ट से काशी के रोड को देखिए, बिजली के तारों को जमीन को जमीन के भीतर डालने का काम देखिए, सीवर योजना को देखिए, हर योजना में डिटेल प्लानिंग के साथ काम किया गया है.





वहीं इस अवसर पर पीएम मोदी ने कहा कि शायद ही कोई उम्मीदवार चुनाव के समय इतना निश्चिंत होता होगा, जितना मैं था. इस निश्चिंतता का कारण आपका परिश्रम और काशीवासियों का विश्वास था. नतीजे और मतदान दोनों समय मैं निश्चिंत था और बड़े मौज के साथ केदारनाथ में बाबा के चरणों में बैठ गया था.

ये भी पढ़ें:

'गंभीर को अक्ल नहीं है फिर भी लोगों ने उन्हें वोट दिया'

RJD में बगावत, MLA महेश्वर यादव ने तेजस्वी से मांगा इस्तीफा

स्मृति ने चहेते नेता की मां से कहा- आज से मैं आपका बेटा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading