Home /News /uttar-pradesh /

चंदौली में ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा, रस्सी से बांधकर युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने साधी चुप्पी

चंदौली में ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा, रस्सी से बांधकर युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने साधी चुप्पी

चंदौली में ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा

चंदौली में ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा

Chandauli Crime News: चंदौली के चहनियां ब्लॉक के मारखा गांव निवासी शिव भजन राम का बड़ा पुत्र कुंदन राम मानसिक रूप से बीमार हो गया था गांववालों के मुताबिक वह कई लोगों को घायल कर चुका था.

चंदौली. यूपी के चंदौली (Chandauli) जिले में शनिवार को मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक युवक को रस्सी से बांधकर पीट-पीटकर हत्या (Murder) करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. निर्मम हत्या का वीडियो काफी भयावह है. वायरल वीडियो चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के महरथां गांव का है.

जानकारी के अनुसार जिस युवक की हत्या की गई है वह मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है. यह भी कहा जा रहा है कि बीते कई दिनों पहले ही मृतक ने गांव के कई लोगों पर हमला कर घायल कर दिया था. जिसके बाद गांव के कुछ लोगों ने मानसिक रूप से बीमार युवक की निर्मम पिटाई कर दी. पूरे मामले पर पुलिस ने चुप्पी साध रखी है. एसपी चंदौली अमित कुमार कुछ भी कहने से इंकार कर रहे हैं.

दरअसल, चहनियां ब्लॉक के मारखा गांव निवासी शिव भजन राम का बड़ा पुत्र कुंदन राम मानसिक रूप से बीमार हो गया था और गांव के लगभग आधा दर्जन लोगों को घायल कर चुका था. जानकारी के अनुसार गुरुवार को गांव के ही एक लड़के को उसने बांका मारकर घायल कर दिया, जिससे उसके परिजन व अन्य लोग आक्रोशित होकर उसका हाथ पैर बांधकर राड व डंडे से पिटाई कर दी. ग्रामीण रस्सी से बांधकर लाठी-रॉड से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. वायरल वीडियो में महिलाएं भी दिख रहीं हैं.

Bhadohi News: बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को लगा झटका, जमानत अर्जी खारिज

पूरे मामले पर पुलिस की भूमिका संदिग्ध बताई जा रही है. इतने बड़े मामले में भी पुलिस मीडिया के सवालों से बच रही है. हालांकि अलीनगर एसओ ने बताया कि मामला संज्ञान में है पूरे मामले गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक युवक की मौत तो जरूर हुई है पर यह मामला आपसी विवाद का है और पुराना है. हालांकि अन्य सवालों के जवाब से पुलिस बचती दिखी.

Tags: Bjp government, Chandauli, Up crime news, Up news in hindi, UP police, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर