लाइव टीवी

चंदौली: जान जोखिम में डालकर ओवरफ्लो डैम पर सेल्फी लेते युवक

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 29, 2019, 3:59 PM IST
चंदौली: जान जोखिम में डालकर ओवरफ्लो डैम पर सेल्फी लेते युवक
ओवरफ्लो डैम पर सेल्फी लेते युवक

चकिया के डिप्टी एसपी कुंवर प्रभात सिंह ने कहा कि पिछले 4 दिनों से चंदौली और आस-पास के इलाके में मूसलाधार बारिश हो रही है. डिप्टी एसपी के मुताबिक लतीफ शाह सहित कई अन्य डैम भी ओवरफ्लो हो रहे हैं.

  • Share this:
चंदौली. उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में डैम से ओवरफ्लो हो रहे पानी में खतरनाक तरीके से नहाने, डांस करने और सेल्फी लेने का वीडियो रविवार को सामने आया है. वायरल वीडियो चंदौली जिले के चकिया स्थित लतीफ शाह डैम का है. इस वीडियो में बरसात के पानी से डैम लबालब दिख रहा है. बहाव के साथ डैम से पानी ओवरफ्लो हो रहा है. इस दौरान डैम में कुछ युवक जान की परवाह किए बगैर डांस और सेल्फी ले कर मस्ती कर रहे हैं.

चकिया के डिप्टी एसपी कुंवर प्रभात सिंह ने कहा कि पिछले 4 दिनों से चंदौली और आस-पास के इलाके में मूसलाधार बारिश हो रही है. डिप्टी एसपी के मुताबिक लतीफ शाह सहित कई अन्य डैम भी ओवरफ्लो हो रहे हैं, लेकिन इन स्थानों पर रोमांच के शौकीन युवा जान जोखिम में डालकर मस्ती करने जा रहे हैं. इसे देखते हुए इन सभी जगहों पर पुलिस के जवानों के साथ-साथ तैराकों को टीम को भी तैनात कर दी गई है. साथ ही एहतियात के तौर पर सभी बांध के समीप पुलिस और होमगार्ड के साथ गोताखोरों की ड्यूटी लगा दी है.

डैम के आसपास पुलिस कर्मियों की तैनाती
डैम के आसपास पुलिस कर्मियों की तैनाती


इससे पहले राज्य के कई हिस्सों से बारिश के कारण 44 लोगों की मौत हो गई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य भर के जिलाधिकारियों को बाढ़ और भारी बारिश के कारण प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने का निर्देश दिया है. सीएम योगी ने बारिश से जुड़ी घटनाओं में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों को 4 लाख रुपये का मुआवजा देने का भी आदेश दिया है.

ये भी पढ़ें:

यूपी विधानसभा उपचुनाव: सपा ने भी घोषित किए पांच प्रत्याशी, ये रही लिस्ट

यूपी विधानसभा उपचुनाव 2019: बीजेपी ने किया 10 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 3:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...