होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP: मैट्रिमोनियल साइट्स पर दुल्हन तलाशन पड़ा महंगा; लड़की ने ठग लिए 25 लाख, जानें कैसे?

UP: मैट्रिमोनियल साइट्स पर दुल्हन तलाशन पड़ा महंगा; लड़की ने ठग लिए 25 लाख, जानें कैसे?

मैट्रिमोनियल साइट्स पर तलाश रहा था दुल्हन, बिना शादी गंवा बैठा 25 लाख, जानें कौन थी वह महाठग

मैट्रिमोनियल साइट्स पर तलाश रहा था दुल्हन, बिना शादी गंवा बैठा 25 लाख, जानें कौन थी वह महाठग

मुगसराय कोतवाली क्षेत्र के रविनगर निवासी महिला को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि महिला ने शादी का झांसा द ...अधिक पढ़ें

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली में ठगी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां महिला ने मैट्रिमोनियल साइट पर फोटो लगाकर युवक से 25 लाख रुपए ठग लिए. मुगसराय कोतवाली क्षेत्र के रविनगर निवासी महिला को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि महिला ने शादी का झांसा देकर सूरत निवासी एक युवक से 27 लाख रुपये की ठगी की है. पुलिस के अनुसार, महिला पीड़ित व्यक्ति से एक मेट्रोमोनियल साइट के माध्यम से संपर्क में आई थी. फिलहाल गुजरात पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

बताया जा रहा है कि मूल रूप से मध्य प्रदेश के सतना की रहने वाली दिव्या मुगलसराय स्थित रविनगर स्थित एक मकान में किराये पर रह रही थी. आरोप है कि महिला ने मैट्रिमोनियल साइट के माध्यम से गुजरात के सूरत के रहने वाले एक व्यक्ति को शादी का प्रस्ताव भेजा. प्रस्ताव भेजने के बाद दोनों के बीच खूब बातें होने लगीं. दोनों एक-दूसरे पंसद करने लगे. आरोप है कि महिला ने पीड़ित से रुपये की मांग करनी शुरू कर दी. पुलिस के अनुसार महिला ने पीड़ित व्यक्ति से मकान व गहने खरीदने के नाम पर धीरे-धीरे करके करीब 27 लाख रुपये ऐंठ लिये. इसके बाद उसने मैट्रिमोनियल साइट से अपनी प्रोफाइल डिलीट कर दी. बाद में पीड़ित व्यक्ति ने इसकी शिकायत अमरोली थाने में की.

इस शिकायद के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई. इस दौरान महिला की लोकेशन गुजरात पुलिस को मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रविनगर में मिली. गुरुवार को गुजरात से पुलिस मुगलसराय कोतवाली पहुंची. आवश्यक प्रक्रियाएं पूरी करने के बाद लोकेशन के आधार पर आरोपी महिला के घर पर दबिश दी और उसे धर दबोचा. इसके बाद पुलिस आरोपी महिला को कोतवाली ले आई और विधिक कार्रवाई में जुट गई.

आपके शहर से (वाराणसी)

वाराणसी
वाराणसी

Tags: Chandauli News, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें