चिन्मयानंद मामलाः पीड़िता के पिता का दावा- होस्टल के कमरे से गायब हो गए महत्वपूर्ण सबूत
Shahjahanpur News in Hindi

चिन्मयानंद मामलाः पीड़िता के पिता का दावा- होस्टल के कमरे से गायब हो गए महत्वपूर्ण सबूत
मामले में एसआईटी के अधिकारियों ने किसी भी प्रकार की जानकारी देने से इनकार कर दिया. साथ ही उन्होंने महिला के पिता के दावों पर भी कुछ कहने से इनकार कर दिया. (फाइल फोटो)

एसआईटी जांच के लिए पहुंची तो नहीं थे दो चश्मे जिन में लगे कैमरे से पीड़िता ने शूट किया था वीडियो, जांच अधिकारियों ने मामले में कुछ भी कहने से कर दिया इनकार.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2019, 5:14 PM IST
  • Share this:
शाहजहांपुर. चिन्मयानंद मामला (Swami Chinmayanand Case) हर दिन नए मोड़ लेता जा रहा है. अब पीड़िता के पिता ने दावा किया है कि गर्ल्स होस्टल के कमरे में सबूतों (Evidence) से छेड़छाड़ की गई है और कुछ सबूतों को वहां से गायब हैं. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी ने सबूतों को सावधानी से होस्टल के कमरे में रखा था जिसे कोर्ट के आदेश आने के बाद बाद में सील कर दिया गया था. लेकिन जब स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) ने 9 सितंबर को सील खोली तो वहां पर कुछ सबूत गायब थे. यह जानकारी उन्होंने गुरुवार को दी.

सामने खोली गई सील
जानकारी के अनुसार सील पीड़िता और उनके पिता के सामने ही तोड़ी गई थी. इससे पहले महिला ने कहा था कि उसने सभी सबूतों को सावधानी पूर्वक सुरक्षित स्‍थानों पर रखा था. वहीं महिला के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने सभी सबूतों को दो चश्मों में लगे कैमरों में रिकॉर्ड किया था लेकिन वह दोनों ही अब वहां पर नहीं हैं. उन्होंने बताया कि कमरे को दो दिन बाद सील किया गया था. साथ ही बेटी के एक मित्र ने भी जांच कर रहे अधिकारी को पैन ड्राइव (Pen Drive) में ये सबूत दिए थे.

अधिकारियों ने नहीं दी कोई जानकारी
वहीं मामले में एसआईटी के अधिकारियों ने किसी भी प्रकार की जानकारी देने से इनकार कर दिया. साथ ही उन्होंने महिला के पिता के दावों पर भी कुछ कहने से इनकार कर दिया. इसके साथ ही शाहजहांपुर के पुलिस अधिकारी में मामले में कुछ भी कहने से बचते नजर आए.



चश्मे में लगे कैमरे से ही किया था शूट
पीड़िता के करी‌बियों के अनुसार जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें चिन्मयानंद को एक महिला से मसाज लेते देखा जा सकता है वह पीड़िता के चश्मे में छुपे कैमरे से ही शूट किया गया था. इस तरह के कुल 12 वीडियोज हैं जो चिन्मयानंद को कटघरे में खड़ा करते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज