महिला सिपाही का डयूटी के दौरान स्कूटी सीखने का वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने दिए जांच के आदेश
Pratapgarh-Uttar-Pradesh-2 News in Hindi

महिला सिपाही का डयूटी के दौरान स्कूटी सीखने का वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने दिए जांच के आदेश
लॉक डाउन के दौरान, स्‍कूटी सीखती हुई उत्‍तर प्रदेश पुलिस की महिला सिपाही.

महिला कांस्‍टेबल की ड्यूटी कोरोना महामारी के बंदोबस्‍त में थी. लेकिन, यह महिला कांस्‍टेबल अपनी डयूटी छोड़कर कर स्कूटी सीखते हुए पाई गईं.

  • Share this:
प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ पुलिस हमेशा किसी ना किसी कारनामे को लेकर सुर्ख़ियो में रहती है. इस बार, प्रतापगढ़  पुलिस की महिला कांस्‍टेबल अपनी ड्राइविंग को लेकर चर्चा में आई है. दरअसल, इस महिला कांस्‍टेबल की ड्यूटी कोरोना महामारी के बंदोबस्‍त में थी. लेकिन, यह महिला कांस्‍टेबल अपनी डयूटी छोड़कर कर स्कूटी सीखते हुए पाई गईं. खाली सड़क में स्‍कूटी सीख रही महिला कांस्‍टेबल का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस महकमें हड़कंप मचा हुआ है.

उल्‍लेखनीय है कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन जारी है. लॉकडाउन के चलते किसी को भी अपरिहार्य परिस्थितियों को छोड़कर सड़क में आने की इजाजत नहीं है. सड़कों पर वाहनों की आवाजाही को रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक ने दो महिला कांस्‍टेबल की ड्यूटी शहर के बाबागंज हनुमान मंदिर के पास लगाई थी. आरोप है कि भारती नामक महिला कांस्‍टेबल को स्‍कूटी चलाना नहीं आता था. लिहाजा, उसने अपनी महिला सहकर्मी से स्‍कूटी सिखाने के लिए कहा.

जिसके बाद, दोनों महिला कांस्‍टेबल अपनी ड्यूटी पोस्‍ट छोड़कर चली गईं. एक महिला कांस्‍टेबल स्‍कूटी चलाना सीख रही थी, जबकि दूसरी महिला कांस्‍टेबल उसे स्‍कूटी चलना सिखा रही थी. इसी बीच, मौके से गुजर रहे एक पत्रकार ने दोनों महिला कांस्‍टेबल का वीडियो बना लिया. यहां उल्‍लेखनीय है कि लॉकडाउन के दौरान लोगों के सड़क पर निकलने पर सख्‍त मनाही है. लॉकडाउन में बाहर निकलने वाले लोगों के खिलाफ न केवल पुलिस कार्रवाई कर रही है, बल्कि उनकी बेरहमी से पिटाई भी कर रही है.



वहीं, इस पूरे मामले में एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि भारती नाम की महिला सिपाही द्वारा स्कूटी सीखने का मामला संज्ञान आया है. दोनों महिला सिपाही के विरुद्ध जांच के आदेश दिए गए है. जांच रिपोर्ट आने पर दोषी पुलिसकर्मियो के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading