Home /News /uttar-pradesh /

Social Media पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ और ही है इस युवती की कहानी

Social Media पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ और ही है इस युवती की कहानी

सोशल मीडिया पर एक युवती का वीडियो वायरल होने से विवाद बढ़ा था.

सोशल मीडिया पर एक युवती का वीडियो वायरल होने से विवाद बढ़ा था.

नोएडा पुलिस का कहना है कि माहौल को खराब करने के लिए वीडियो को शेयर करने के साथ ही युवती को हिन्दू बताया जा रहा है. डीसीपी ने वायरल वीडियो की जांच करने के बाद कहा कि इसमें दिख रही युवती मुस्लिम है.

    नोएडा. ग्रेटर नोएडा और नोएडा में बीते कुछ दिनों में एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवती को दिखाया गया है. साथ ही वायरल वीडियो (Viral Video) के संग एक पोस्ट भी शेयर की जा रही है. यह दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिखाई दे रही युवती हिन्दू है और एक मुस्लिम युवक ने उसका यौन शोषण किया है. कई संगठनों ने इस वीडियो को फेसबुक (Facebook) और व्हाट्सएप पर शेयर किया है. लेकिन नोएडा पुलिस (Noida Police) की जांच में कुछ और ही कहानी निकलकर आई है. पुलिस का कहना है कि माहौल खराब करने के लिए वीडियो को शेयर किया जा रहा है और युवती को हिन्दू बताया जा रहा है.

    जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और वीडियो से तनाव फैलने लगा तो इस मामले की जांच डीसीपी महिला सुरक्षा ने की. उन्होंने अपनी जांच में पाया कि वीडियो में दिखाई गई युवती हिन्दू नहीं मुस्लिम है. जिस युवक से उसका विवाद हुआ है वो भी मुस्लिम ही है. कुछ महीने पहले ही युवती के पिता की मौत हो गई थी, जिन्हें मुस्लिम रीति रिवाज से दफनाया गया था.

    लेकिन कुछ लोग यह कहकर कि युवती हिन्दू है और एक मुस्लिम युवक ने उसका यौन शोषण किया है वीडियो को वायरल कर रहे हैं, जो गलत है. यह गलतफहमी इसलिए भी फैली है कि युवती का नाम हिन्दू नाम जैसा है.

    बिल्डर्स की जमीन बेचकर कराई जाएगी ग्रेटर नोएडा में फ्लैट खरीदारों के घरों की रजिस्ट्री!

    सेक्टर-20 थाने में हो चुकी है युवती के पुराने मामले की सुनवाई

    डीसीपी महिला सुरक्षा का कहना है कि जब पहले युवती का मुस्लिम युवक से कुछ विवाद हुआ था तब वह एक अधिवक्ता के माध्यम से पुलिस के संपर्क में आई थी. नोएडा के सेक्टर-20 थाने में इस मामले पर सुनवाई भी हुई थी. तब युवती ने अपने संग यौन शोषण की बात से इंकार किया था. वायरल हो रहा वीडियो पुराना है, जिसे अब कुछ लोग गलत मंशा के साथ वायरल कर रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Noida Police, Social media, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर