विवेक तिवारी हत्‍याकांड : पुलिस को आरोपी सिपाहियों की मिली रिमांड, क्राइम सीन होगा रिक्रएट

रिमांड के दौरान पुलिस घटना में इस्‍तेमाल डंडे की बरामदगी करेगी और क्राइम सीन भी रिक्रिएट करेगी.

News18Hindi
Updated: October 12, 2018, 5:47 PM IST
विवेक तिवारी हत्‍याकांड : पुलिस को आरोपी सिपाहियों की मिली रिमांड, क्राइम सीन होगा रिक्रएट
विवेक तिवारी हत्‍याकांड का आरोपी पुलिसकर्मी.
News18Hindi
Updated: October 12, 2018, 5:47 PM IST
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर इलाके में मारे गए एप्पल के सेल्‍‍‍स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्‍या के आरोपी पुलिसकर्मियों की रिमांड जांच अधिकारी को मिल गई है. आरोपी सिपाही प्रशांत और संदीप 15 अक्‍टूबर तक पुलिस रिमांड पर रहेंगे. रिमांड के दौरान पुलिस घटना में इस्‍तेमाल डंडे की बरामदगी करेगी और क्राइम सीन भी रिक्रिएट करेगी.

गौरतलब है कि निजी कंपनी में काम करने वाली सना अपने मित्र विवेक तिवारी के साथ कार से जा रही थी. तभी सामने से दो सफेद अपाचे सवार पुलिसकर्मी आए और कार को रोकने के लिए इशारा किया. पुलिसकर्मियों के इशारे पर विवेक ने कार रोक दी. इतने में एक सिपाही ने अपनी सरकारी पिस्टल से विवेक को गोली मार दी. गोली लगने से विवेक घबरा गया और गाड़ी बढ़ा दी.

हालांकि पुलिसकर्मियों का आरोप है कि पुलिस ने विवेक को रोकने का प्रयास किया तो युवक ने उनपर कार चढ़ाने की कोशिश की. इस पर सिपाही प्रशांत चौधरी ने फायरिंग कर दी. गोली सीधे जाकर विवेक के सिर में लगी. कुछ दूरी पर गाड़ी एक दीवार से टकराकर रुक गई. तत्काल विवेक को लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने दोनों आरोपी सिपाहियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें :-

विवेक तिवारी हत्याकांड: पुलिस पर गवाह से सादे कागज पर साइन लेने का आरोप
विवेक तिवारी हत्या मामला: यूपी पुलिस के दावों की खुली पोल, सामने आया CCTV फुटेज
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर