एनकाउंटर का खौफ: अपराधी बोला- पैदल ही चलूंगा थाना, पता नहीं गाड़ी कब पलट जाए, VIDEO वायरल
Kanpur News in Hindi

एनकाउंटर का खौफ: अपराधी बोला- पैदल ही चलूंगा थाना, पता नहीं गाड़ी कब पलट जाए, VIDEO वायरल
पुलिस जबरन एक शख्‍स को अपनी गाड़ी में बैठाने का प्रयास कर रही है.

कानपुर (Kanpur) के एसएससी दिनेश कुमार (SSP Dinesh Kumar) ने कहा है कि इस वायरल वीडियो (Viral Video) का कानपुर से कोई संबंध नही है.

  • Share this:
कानपुर. दुर्दांत अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंटर के बाद उत्‍तर प्रदेश के अपराधी बेहद खौफ में हैं. उनके खौफ का आलम यह है कि अपराधी अब पुलिस की गाड़ी में भी बैठने से डर रहे हैं. उन्‍हें डर है कि पता नहीं कब गाड़ी पलट जाए और उनका एनकाउंटर (Encounter) हो जाए. जी हां! एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है. वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद कानपुर के एसएसएपी ने दावा किया है कि यह वीडियो कानपुर का नहीं है.

दरअसल, इस वीडियो में पुलिस के कुछ अधिकारी और जवान एक शख्‍स को अपनी गाड़ी में बैठाने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन, यह शख्‍स पुलिस की गाड़ी में बैठने के लिए किसी भी कीमत में तैयार नहीं है. वह बार-बार पुलिसकर्मियों को यह बोल रहा है कि वह पैदल ही थाने जाएगा. वह यह भी कह रहा है कि पता नहीं कब गाड़ी पटल जाए और उसका एनकाउंटर हो जाए. बावजूद इसके पुलिसकर्मी इस अपराधी को जबरन अपनी गाड़ी में बैठाने का लगातार प्रयास कर रहे हैं.





एसएसपी का दावा- कानपुर का नहीं है वीडियो
सोशल मीडिया में वायरल हुए इस वीड‍ियो को लेकर कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार का कहना है कि इस वीडियो का कानपुर से कोई संबंध नहीं है. इस वीडियो को गलत तरीके से कानपुर से जोड़ा जा रहा है. सूत्रों के अनुसार, पुलिस की वर्दी और कैप को देखकर यह माना जा रहा है कि यह वीडियो उत्‍तर प्रदेश के ही किसी शहर का है. हालांकि, अभी तक यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि वीडियो में मौजूद शख्‍स कौन है और पुलिस उसे किस मामले में थाने ले जाने का प्रयास कर रही है.

(इनपुट- श्‍याम तिवारी)  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading