Assembly Banner 2021

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दाढ़ी बढ़ाने की क्‍या है वजह? क‍िसान नेता नरेश टिकैत ने खोला राज

नरेश टिकैत ने कहा कि सरकार ने मुसलमानों को अलग कर दिया, सिक्खों को अलग कर दिया और अब किसानों को अलग कर दिया है.

नरेश टिकैत ने कहा कि सरकार ने मुसलमानों को अलग कर दिया, सिक्खों को अलग कर दिया और अब किसानों को अलग कर दिया है.

Uttar Pradesh News: नरेश टिकैत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बढ़ी हुई दाढ़ी का पहली बार राज खोलते हुए कहा कि इस दाढ़ी के भी राज है यह दाढ़ी बंगाल चुनाव के लिए बढ़ाई गई है क्योंकि वहां गुरु रवीन्द्र नाथ टैगोर जैसी छवि को भुनाना है.

  • Share this:
उत्‍तर प्रदेश के बाराबंकी में बुधवार को किसानों की महापंचायत हुई और इस महापंचायत के मुख्य अतिथि रहे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत. इस महापंचायत के दौरान नरेश टिकैत ने बार-बार सरकार की तरफ से यह कहा जाना कि कानून में काला क्या है? वाले बयान पर कहा क‍ि इसमें सब कुछ काला है सफेद कुछ भी नही है. नरेश टिकैत ने कहा कि सरकार ने मुसलमानों को अलग कर दिया, सिक्खों को अलग कर दिया और अब किसानों को अलग कर दिया है. इस सरकार ने सब कुछ बर्बाद कर दिया.

बाराबंकी के हैदरगढ़ रोड पर स्थित हरख चौराहे पर किसानों की विशाल महापंचायत आयोजित हुई इस महापंचायत में मुख्य अतिथि के रूप में पधारे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने सरकार पर जमकर निशाना साधा नरेश टिकैत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बढ़ी हुई दाढ़ी का पहली बार राज खोलते हुए कहा कि इस दाढ़ी के भी राज है यह दाढ़ी बंगाल चुनाव के लिए बढ़ाई गई है क्योंकि वहां गुरु रवीन्द्र नाथ टैगोर जैसी छवि को भुनाना है.

उन्‍होंने कहा क‍ि बंगाल चुनाव के बाद उनकी दाढ़ी पहले जैसी ही हो जाएगी. सरकार द्वारा बार बार यह कहा जाना कि इस कानून में काला क्या है इस पर नरेश टिकैत ने कहा कि इस कानून में सब कुछ काला है सफेद कुछ भी नहीं. वैसे तो राकेश टिकैत ने सरकार पर खूब बरसे मगर मंच से जो सबसे बड़ी बात उनके द्वारा कही गई वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दाढ़ी के सम्बन्ध कहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज