UP: जब कफन में लिपटे पति को पत्‍नी ने याद दिलाई अपनी पहली मुलाकात और बताई यह बात...
Bareilly News in Hindi

UP: जब कफन में लिपटे पति को पत्‍नी ने याद दिलाई अपनी पहली मुलाकात और बताई यह बात...
बेसुध पति अपने मृत पति को अपनी दिल की सुनाती हुई.

COVID-19 Death: पत्नी को यकीन ही नहीं हो रहा कि जिस वजीर से उन्होंने प्यार किया, साथ जीने-मरने की कसमें खाईं, वह आज उन्‍हें अकेला छोड़कर चला गया.

  • Share this:
बरेली. उत्‍तर प्रदेश के बरेली में कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से पहली मौत हुई है. बरेली के रहने वाले 35 साल के वजीर अहमद की दो दिन पहले ही पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी. इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वजीर की मौत के बाद उनकी पत्नी बेसुध हो गईं. पत्नी को यकीन ही नहीं हो रहा कि जिस वजीर से उन्होंने प्यार किया, साथ जीने-मरने की कसमें खाईं, वह आज उन्‍हें अकेला छोड़कर चला गया. वजीर की पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वह दूर से कफन में लिपटे अपने पति को देख रो रही हैं और अपनी प्रेम कहानी सुना रही हैं. यह वीडियो बेहद भावुक कर देने वाला है.



अस्पताल के वॉर्ड में कफन से लिपटे पति का शव, दूर जाली वाले दरवाजे के उस पार खड़ी पत्नी. वीडियो में वजीर अहमद की पत्नी आंखों में आंसू लिए दूर से अपने मृत पति को लव स्टोरी सुना रही हैं. पत्नी की बातें सुनकर वहां मौजूद हर शख्स रो पड़ा. दोनों की लव मैरिज हुई थी. पत्नी कहते हुए सुनाई दे रही है, 'अगर तुमको कोरोना था, तो मुझे क्यों नहीं हुआ, बच्चों को क्यों नहीं हुआ.' वो उस वक्त का गाना भी गा रही हैं, जब पहली बार वजीर अहमद ने उन्‍हें देखा था.



एसीएमओ डॉ. रंजन गौतम ने मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि 35 वर्षीय वजीर अहमद सांस और डायबिटीज से भी ग्रसित था. उन्होंने बताया कि बुधवार तड़के करीब 3.30 बजे मौत हुई. स्वास्थ्य विभाग के साथ ही पुलिस-प्रशासन की टीमों के सामने यह पता लगाने की चुनौती अब भी बनी हुई है कि युवक तक कोरोना संक्रमण आखिर कैसे पहुंचा?

यह भी पढ़ें: किसानों को PM की इस योजना से मिला सहारा, करीब 1600 करोड़ का फंड हो चुका है जारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज