UP: अस्पताल में नहीं मिला स्ट्रेचर, कंधे पर लादकर बीमार पति को लाई महिला

प्रतापगढ़ की महिला ने जिला अस्पताल पर बड़ा आरोप लगाया है.
प्रतापगढ़ की महिला ने जिला अस्पताल पर बड़ा आरोप लगाया है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) की महिला ने जिला अस्पताल पर बड़ा आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि पति को कंधे पर लेकर अस्पताल पहुंची, लेकिन स्ट्रेचर नहीं मिला.

  • Share this:
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में एक महिला अपने पति को कंधे पर लादकर इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंची. लड़खड़ाते कदमों से पत्नी शोभा अपने अपने बीमार पति रादेश्याम को कंधे के सहारे अस्पताल तक लाई. महिला ने आरोप लगाया है कि जिला अस्पताल में उसे स्ट्रैचर समय पर नहीं मिला. इस वजह से पति को कंधे पर लादकर डॉक्टरों के पास इलाज कराने पहुंची थी.

महिला का कहना है कि कंधे पर लादकर जिला अस्पताल में डॉक्टरों के चक्कर लगाकर पति का इलाज कराया, लेकिन स्वास्थ्य महकमे की ओर से कोई मदद नहीं मिली. जिला अस्पताल में तैनात वार्ड बॉय, डॉक्टर समेत किसी भी स्टाफ ने मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया.

ये भी पढ़ें: Bihar Chunav Results 2020: नीतीश कुमार बड़ा दिल दिखाएं, तेजस्वी यादव को दें आशीर्वाद : दिग्विजय सिंह



सोशल मीडिया पर वारल हो रहा वीडियो
वही अब शोसल मीडिया पर महिला का वीडियो वायरल हो रहा है,.पीड़ित महिला शोभा का आरोप है कि पति को कंधे पर लाद डॉक्टर के पास तक लेकर गई, लेकिन कोई भी स्वास्थ्य कर्मी ने कोई भी मदद नहीं की. पति का 6 महीने पहले पेड़ से गिरने पर पैर टूट गया था. पति का इलाज करने पांच दिन पहले शुक्रवार को जिला अस्पताल पहुंची थी. पति को कंधे पर लादकर अस्पताल में हैरान और परेशान होती रही लेकिन स्ट्रेचर तक नहीं मिल सका. वहीं महिला के आरोपों पर जिला अस्पताल के सीएमएस पीपी पाण्डेय का कहना है कि महिला के द्वारा हेल्प नहीं मांगी गई. अस्पताल में 8 स्ट्रेचर हैं और 500 मरीज डेली आते है. कभी-कभी  स्ट्रेचर खाली नहीं रहता है, 10 मिनट तक स्ट्रेचर के इंतजार करना पड़ता है, लेकिन कोई मरीज स्ट्रेचर का इंतजार नहीं करता. महिला द्वारा अस्पताल में कोई भी हेल्प नहीं मांगी गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज