Assembly Banner 2021

मेरठ: शातिर पति ने पत्नी की हत्या कर पुलिस को किया गुमराह, लेकिन मोबाइल की एक फोटो ने ऐसे पहुंचा दिया जेल

मेरठ में शिक्षिका की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके पति और एक डॉक्टर को गिरफ्तार किया है.

मेरठ में शिक्षिका की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके पति और एक डॉक्टर को गिरफ्तार किया है.

मेरठ (Meerut) में पति-पत्नी के झगड़े में पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारने के लिए एक डॉक्टर (Doctor) के साथ मिलकर साजिश रची. पहले पत्नी (Wife) को बेहोशी की दवा सुंघाई उसके बाद तकिए के मुंह दवाबर उसे मौक (Murder) के घाट उतार दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 9:30 PM IST
  • Share this:
मेरठ. मेरठ (Meerut) के नौचंदी थाना इलाके के शास्त्री नगर कॉलोनी में शिक्षिका (Teacher) की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. हत्याकांड का ऐसा सनसनीखेज खुलासा जो शायद ही कभी हुआ हो. टीचर की हत्या का राज मोबाइल (Mobile) में छिपा था. कत्ल के वक्त मोबाइल से एक फोटो क्लिक की गई थी. बाद में फोटो डिलीट कर दी गई. पुलिस ने इसी डिलीट फोटो को रिकवर किया और इस फोटो ने कत्ल का राज खोल दिया.

इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने महिला के पति संजय लूथरा और एक डॉक्टर रजत भारद्वाज को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक मृतका के पति ने पहले अपनी पत्नी को नशीला पदार्थ खिलाया और फिर रात में एक डॉक्टर ने घर पर आकर तकिए से मुंह दबाकर शिक्षिका की हत्या कर दी. बाकयदा पति ने हत्या करते वक्त एक फोटो भी क्लिक की. इस फोटो को उसने डर की वजह से बाद में डिलीट कर दिया. पुलिस ने इस डिलीट फोटो को पति के मोबाइल से जब रिकवर किया तो पुलिस के पांव तले जमीन खिसक गई. क्योंकि फोटो में बाकयदा एक डॉक्टर तकिए से महिला का गला दबाते हुए नजर आ रहा है.

महिला के पति को उम्मीद थी कि कत्ल का उसका मास्टर प्लान राज ही रहेगा, लेकिन कहते हैं न कि गुनाह कभी छिपता नहीं और गुनहगार कभी बचता नहीं. कत्ल का राज उसकी जेब में रखे मोबाइल में ही मिल गया. बाकयदा इस शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या एक होम्योपैथिक डॉक्टर के साथ प्लान तैयार किया था.  मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने खुद इस मामले की जांच की. महिला के पति संजय से सख्ती से पूछताछ की तो वो तोते की तरह सारी कहानी बताने लगा.



Prayagraj News: फावड़े और सरिये से सिर पर वार कर 65 साल के बुजुर्ग की हत्या, पुलिस कर रही जांच
संजय नाम के इस शख्स ने बताया कि डॉक्टर ने उसकी पत्नी की तकिए से मुंह दबाकर हत्या की है. इसका फोटो उसने मोबाइल से खींच लिया था. जो डॉक्टर ने बाद में डिलीट कराया. पुलिस ने मोबाइल का डाटा रिकवर किया. इसमें कत्ल करते वक्त का फोटो मिल गया. इसके बाद नौचंदी पुलिस ने महिला के पति संजय के साथ जागृति विहार निवासी डॉक्टर रजत भारद्वाज को भी गिरफ्तार कर लिया. पति ने जो नशीला पदार्थ अपनी पत्नी को दिया था उसे भी डॉक्टर ने ही रिकमंड किया था. नशीला पदार्थ खिलाने के बाद रात में डॉक्टर ने घर पर आकर महिला की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी थी. डॉक्टर मुंह पर तकिया रखकर महिला को मार रहा था और हैवान पति मोबाइल से फोटो खींच रहा था.

बता दें कि शास्त्री नगर निवासी टेंट व्यापारी संजय लूथरा की पत्नी चंदा की तीन दिन पहले हत्या हुई थी. सीओ सिविल लाइन्स ने बताया कि नौचंदी क्षेत्र में तीन दिन पहले घटना हुई थी. पति ने बताया था कि उसकी पत्नी को हार्टअटैक आया है और महिला के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ बातें संदेहास्पद लगी थीं. पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू की तो पता चला कि साजिश के तहत पहले महिला को दवा सुंघाई गई, जिससे महिला बेहोश हो गई. इसके बाद तकिए से मुंह दबाकर उसे मारा गया. संजय लूथरा नाम के शख्स का सहयोगी एक डॉक्टर था. डॉक्टर ने ही राय दी थी कि पहले उसे दवा देकर बेहोश किया जाए फिर मारा जाए. बताया जाता है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर पति के चरित्र को लेकर विवाद हुआ करता था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज