6 महीने से कर रहा था बीवी की हत्या की कोशिश, अब अंजाम दी घटना, क्योंकि...

जसवीर भाटी ने सात साल पहले पूजा से लव मैरिज की थी. जसवीर शिवपुरी गांव का रहने वाला है. लेकिन एक साल पहले ही वो पनाश अपार्टमेंट में आकर रहने लगा था.

News18Hindi
Updated: May 29, 2019, 12:20 PM IST
6 महीने से कर रहा था बीवी की हत्या की कोशिश, अब अंजाम दी घटना, क्योंकि...
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: May 29, 2019, 12:20 PM IST
मेरठ के गंगानगर में पनाश अपार्टमेंट में रहने वाली जसवीर भाटी ने सात साल पहले पूजा से लव मैरिज की थी. जसवीर शिवपुरी गांव का रहने वाला है. लेकिन एक साल पहले ही वो पनाश अपार्टमेंट में आकर रहने लगा था. कल फ्लैट से तेज बदबू आने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो कंबल में लिपटा हुआ पूजा का शव पड़ा हुआ था.

फ्लैट मालिक से जसवीर का नम्बर लेकर उसे फोन किया गया तो उसने से आने से मना कर दिया. जसवीर एक वकील के यहां मुंशी का काम करता है. पुलिस ने कचहरी जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया. जसवीर ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसने शनिवार को पूजा की गला दबाकर हत्या की थी.

जसवीर का कहना है कि वह पूजा को छह महीने से मारने की कोशिश कर रहा था. लेकिन वो हर बार बच जाती थी. शुक्रवार को होटल से खाना मंगाया. दोनों ने खाना खाया. जसवीर ने अपने बीमार पिता को देखने के लिए अस्पताल जाने की बात कही. जिस पर पूजा ने मना कर दिया.

इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. दूसरे दिन सुबह फिर से झगड़ा होने लगा. इसी दौरान जसवीर ने पूजा का गला दबा दिया. उसकी मौत हो गई. जसवीर का कहना है कि उसने लाश को गंग नहर में ठिकाने लगाने के लिए कंबल में लपेट लिया. लेकिन अकेले उसे उठा नहीं सका. इसलिए लाश को वहीं छोड़कर पिता को देखने चला गया.

फिर अपने गांव गया. लेकिन हत्या की बात किसी को नहीं बताई. कचहरी आकर भी वकीलों से मिलता-जुलता रहा. जसवीर का आरोप है कि पूजा उसे उसके घर वालों से मिलने नहीं देती थी.

ये भी पढ़ें-

तीसरी बीवी के लिए सलीम चाचा बन गया गायब कांस्टेबल धर्मवीर, पढ़ रहा था 5 वक्त की नमाज़
Loading...

गांधीजी के पुतले को गोली मारने वाली पूजा ने अच्छे नम्बर लाने वाले बच्चों को बांटे चाकू-तलवार

4 छात्रों ने अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड के लिए ऐसे लीक कराया एमबीए प्रवेश परीक्षा का पेपर
मुस्लिम युवक से कहा- इस इलाके में टोपी पहनकर आना मना है, जय श्री राम नहीं कहने पर की पिटाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेरठ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 29, 2019, 12:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...