Assembly Banner 2021

सोनभद्र: आठ साल से अलग रह रही पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

सोनभद्र में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी है.
 (सांकेतिक तस्वीर).

सोनभद्र में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी है. (सांकेतिक तस्वीर).

सोनभद्र (Sonbhadra) से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. यहां इंतकाम की भूखी एक पत्नी (Wife) ने अपने प्रेमी (Lover) के साथ मिलकर पति की हत्या (Murder) कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 9, 2021, 10:19 PM IST
  • Share this:
रंगेश सिंह.

सोनभद्र. सोनभद्र (Sonbhadra) से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. यहां इंतकाम की भूखी एक पत्नी (Wife) ने अपने प्रेमी (Lover) के साथ मिलकर पति की हत्या (Murder) कर दी है. इससे भी ज्यादा हैरान करने वाला बात यह है कि पत्नी आठ साल से पति से अलग रह रही थी. इसके बाद भी पति की हत्या कर दी. आरोपी पत्नी ने होली की रात में नशीला पदार्थ पिलाकर अपने पति का गला काट कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गई.

सुबह जब लोगों की आंख खुली तो परिजनों के होश उड़ गए. इसके बाद शोर सुनकर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए. वहीं मौके पर पहुंचे एसपी सोनभद्र अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने जल्द हत्या का खुलासा करने की बात कही. इसके लिए एसपी ने पुलिस की कई टीमों का गठन किया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव जो पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हत्या धारदार हथियार से होने की बात सामने आई है.



सोनभद्र पुलिस अधीक्षक ने किया हत्या का खुलासा

सोनभद्र के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रायपुर थाना क्षेत्र के वैनी गांव में 29 मार्च को होली की दिन देर रात राजू चेरो पुत्र स्व. अमरनाथ चेरो की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची स्वाट टीम, एसओजी व पुलिस टीम ने संयुक्त रूप से जांच के बाद इसका खुलासा किया है. पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी. वहीं आज पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र सिंह ने हत्या का सफल खुलासा किया है. हत्या में इस्तेमाल हथियार कुल्हाड़ी, मोटरसाइकिल व दो मोबाइल के साथ मृतक के पत्नी समेत दो लोगो को गिरफ्तार किया गया है.

शराब माफिया ने कॉलेज को बना दिया अवैध शराब की फैक्ट्री, पुलिस ने छापा मारकर तीन लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया की 29 मार्च को होली के दिन देर रात पुलिस को सूचना मिली कि राजू चेरो पुत्र स्व अमरनाथ की किसी अज्ञात हमलावरों ने गला काटकर हत्या कर दी है. मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि मैंने खुद मौके पर पहुंचकर परिजनों से और गांव के लोगों से बात की थी.

हत्या का खुलासा जल्द करने के लिए कई टीमों का गठन किया था, जिसमें एसपी नक्सल राजीव कुमार सिंह के नेतृत्व में सीओ रावर्ट्सगंज को जांच सौंपी गई थी. वहीं तहरीर के आधार पर जब मृतक की पत्नी संगीता को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपने प्रेमी बाबूलाल यादव निवासी बिहार के साथ हत्या करने की बात कबूल कर ली. हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी, स्प्लेंडर मोटरसाइकिल व दो मोबाइल के इस्तेमाल की बात की जानकारी दी और उसी के निशानदेही के आधार पर सभी चीजों को बरामद कर लिया. इस तरह पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति जिससे वो कई वर्षों से दूर रहती थी. हत्या को अंजाम दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज