जासूसी के लिए पत्नी ने बांधी स्मार्ट वॉच, पति पहुंचा कोर्ट

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2019, 9:02 AM IST
जासूसी के लिए पत्नी ने बांधी स्मार्ट वॉच, पति पहुंचा कोर्ट
जासूसी के लिए पत्नी ने बांधी स्मार्ट वॉच, पति पहुंचा कोर्ट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

महिला के आरोपों पर पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने उसपर साल 2009 से ही शक करना शुरू कर दिया था जिसके बाद उसने कई बार अपनी पत्नी को समझाया, लेकिन...

  • Share this:
पति-पत्नी के बीच तलाक (Divorce) का सबसे बड़ा कारण होता है, दोनों के बीच हर दिन होने वाला झगड़ा. रोज-रोज की लड़ाई (Fight) से तंग आकर पति-पत्नी अलग होने का फैसला कर लेते हैं और मामला कोर्ट (Court) तक पहुंच जाता है. ऐसी ही एक तलाक की अर्जी गाजियाबाद के एक फैमिली कोर्ट में दी गई है जहां एक पति ने पत्नी द्वारा किए जाने के शक के चलते तलाक की अर्जी दी है.

जरुर पढ़ें: महिला ने लगाई कोर्ट से गुहार, कहा- मोटी बोलकर पार्टी में नहीं ले जाता पति

कोर्ट में अर्जी देते हुए पति ने कहा कि पत्नी ने दूसरी महिला से सम्बन्ध होने के शक में मुझे मेरे जन्मदिन पर तोहफे के तौर पर एक स्मार्ट वॉच दी जिसके जरिये उसने मेरी जासूसी की. ऐसे में जब पति को ये पता चला कि वॉच में एक स्पाई कैमरा लगा हुआ है, उसने कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की.

महिला का आरोप

वहीं महिला का आरोप है कि उसके पति का किसी दूसरी महिला के साथ संबंध है. जिसके चलते वह उसके साथ मारपीट करता है. अमर उजाला की खबर के मुताबिक मारपीट की इन्हीं शिकायतों के साथ पत्नी ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला कोर्ट में दर्ज कराया है. महिला पेशे से वकील है और महिला का पति हाल ही में दिल्ली के इनकम टैक्स विभाग में तैनात हुआ हैं.

पति का आरोप
महिला के आरोपों पर पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने उसपर दस साल पहले से यानी कि साल 2009 से ही शक करना शुरू कर दिया था जिसके बाद उसने कई बार अपनी पत्नी को समझाया, लेकिन पत्नी ने अपनी शक की आदत को नहीं छोड़ा. और बाद में उसने मुझे एक स्मार्ट वॉच दी जिसके जरिए वो मुझ पर जासूसी करने लगी.
Loading...

महिला ने दिए सबूत
महिला ने पति के हाथ पर बंधी वॉच में मौजूद स्पाई कैमरे के जरिये लिए गए स्नैप शॉट कोर्ट में बतौर सबूत पेश किए हैं. महिला के मुताबिक उसका शक यकीन में तब बदला जब से खबर मिली कि उसका पति एक दूसरी महिला के साथ जयपुर घूमने के लिए जा रहा है. ऐसे में महिला ने पति को दी हुई स्मार्ट वॉच को अपने फोन से कनेक्ट कर लिया और उसकी सभी लोकेशन और तस्वीरें सेव करती गई.

महिला ने अपने पति की जासूसी करते हुए एक एप डाउनलोड की थी जिसके चलते उसने पति की कॉल रिकॉर्ड की और साथ ही लोकेशन और तस्वीरें भी इकठ्ठा की जिसे उसने कोर्ट में साबूत के तौर पर दी हैं.

UP उपचुनाव: बीजेपी, सपा व बसपा का होमवर्क तेज, कांग्रेस को संजीवनी की तलाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गाजियाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 8:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...