बरेली में चुनावी रंजिश के दौरान महिला की पीट-पीटकर हत्या, आधा दर्जन लोग घायल

बरेली में चुनावी रंजिश के कारण एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है.

बरेली (Bareilly) में चुनावी हिंसा के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक महिला की मौत (Death) हो गई. इसके साथ ही आधा दर्न लोग घायल हो गये.

  • Share this:
बरेली. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में हिंसा के बाद अब यूपी के बरेली (Bareilly) में चुनावी हिंसा शुरू हो गई है. जिला प्रशासन इस हिंसा को रोकने में नाकाम नजर आ रहा है. ताजा मामला भुता थाना क्षेत्र के भंडरिया गांव का है, जहां चुनावी रंजिश के चलते दबंगों ने लाठी डंडों से पीट-पीटकर एक महिला की हत्या कर दी है. हत्या के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.

इसके अलावा दबंगों ने महिला के परिजनों को भी पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. दोनों तरफ से हुई फायरिंग और मारपीट में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार बरेली के भड़रिया गांव निवासी छत्रपाल बीडीसी सदस्य का चुनाव जीते हैं. उनके परिवार के मुनीश प्रधानी के चुनाव में खड़े हुए थे, लेकिन छत्रपाल ने बदनापुर के अमित पटेल को चुनाव लड़ाया था. आरोप है कि छत्रपाल के चुनाव जीतने के बाद मुनीश पक्ष गांव के ही लोगों से गाली-गलौज कर रहा था तभी छत्रपाल का भाई मोबाइल से उनकी वीडियो बनाने लगा.

यूपी पंचायत चुनाव में BSP के प्रदर्शन से उत्साहित मायावती बोलीं- इन 25 जिलों में बेहतरीन प्रदर्शन

इसके बाद दोनों तरफ से दर्जन भर लोग आपस मे भिड़ गए. कुछ लोग छत्रपाल के घर मे घुस गए जहां पर उन्होंने ढाकन्न  की 50 वर्षीय पत्नी गीता पर लाठी डंडे से जमकर वार किया. घायल अवस्था में जब गीता को अस्पताल ले जाने लगे तभी उनकी मौत हो गयी. उसके बाद सड़क पर खड़े लोगों ने हवाई फायरिंग की और मोके से फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलने के बाद घंटे भर देर से पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया. वहीं गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है. घटना के बाद एसपी देहात राजकुमार का कहना है कि चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई है. इसमें एक महिला की मौत हो गई है. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.