अश्लील वीडियो बनाकर महिला ने युवक को ऐसे फंसाया, रख दी 15 लाख की डिमांड

महिला ने जनपद शाहजहांपुर के एक युवक को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और बहाने से अपने घर बुला लिया. जिसके बाद महिला ने युवक के साथ अपनी अश्लील वीडियो बनवाई और बाद में अपने साथियों की मदद से उसे बंधक बनाकर कई दिनों तक घर पर रखा.

Sunil kumar | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 6:40 PM IST
अश्लील वीडियो बनाकर महिला ने युवक को ऐसे फंसाया, रख दी 15 लाख की डिमांड
अश्लील वीडियो बनाकर महिला ने युवक को ऐसे फंसाया, रख दी 15 लाख की डिमांड (सांकेतिक तस्वीर)
Sunil kumar | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 6:40 PM IST
मुरादाबाद. संभल (Sambhal) में ब्लैकमेलिंग (Blackmailing) का एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसे कई दिनों तक बंधक बनाकर रखा. साथ ही उसकी अश्लील वीडियो बनाया और परिजनों को ब्लैकमेल करते हुए 15 लाख की फिरौती की डिमांड कर डाली. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर युवक को महिला के चंगुल से छुड़ाया इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए सभी का चालान कर दिया.


ब्लैक मेलिंग का यह मामला नखासा थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली एक महिला ने जनपद शाहजहांपुर के एक युवक को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और बहाने से अपने घर बुला लिया. जिसके बाद महिला ने युवक के साथ अपनी अश्लील वीडियो बनवाई और बाद में अपने साथियों की मदद से उसे बंधक बनाकर कई दिनों तक घर पर रखा.

15 लाख की फिरौती मांगी
इसके बाद आरोपी महिला ने अपने साथियों की मदद से पीड़ित युवक के परिजनों को अलग-अलग नंबर से फोन करके 15 लाख की फिरौती मांगी. फिरौती की रकम नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई.

पुलिस की कार्रवाई
Loading...

ब्लैक मेलर्स से परेशान होकर पीड़ित परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई. जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले को सुलझाते हुए महिला सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार कर बंधक युवक को छुड़ाया. पूरे मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जायसवाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों का चालान कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही बताया गया है कि महिला भी मूलरूप से शाहजहांपुर जिले की है.

10वीं के छात्र को टीचर ने नंगा कर डंडे से पीटा, VIDEO वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए संभल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 6:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...