Home /News /uttar-pradesh /

Gorakhpur News: उत्पीड़न से परेशान महिला ने डीएम दफ्तर के बाहर खाया जहर, बेटी ने बयां किया दर्द

Gorakhpur News: उत्पीड़न से परेशान महिला ने डीएम दफ्तर के बाहर खाया जहर, बेटी ने बयां किया दर्द

गोरखपुर में उस वक्त हड़कंप मचा गया, जब जहर खाकर डीएम से मिलने महिला फरियादी पहुंची.

गोरखपुर में उस वक्त हड़कंप मचा गया, जब जहर खाकर डीएम से मिलने महिला फरियादी पहुंची.

Suicide Attempt: डॉक्टरों के मुताबिक, फिलहाल महिला की स्थिति स्थिर बनी हुई है. हालांकि इलाज के बाद उसे जनरल वार्ड में शिफ्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि शहर के जटेपुर उत्तरी की रहने वाली रेनू यादव नाम की एक महिला आज 2 बजे जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची थी, जहां कार्यालय के बाहर उसने सल्फास की गोली खा ली. महिला की हालत खराब होता देख जिलाधिकारी कार्यालय पर मौजूद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी.

अधिक पढ़ें ...

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में डीएम ऑफिस (DM Office) में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला फरियादी ने जहर (Poison) खा लिया. महिला की तबीयत बिगड़ने लगी तो उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों के मुताबिक, फिलहाल महिला की स्थिति स्थिर बनी हुई है. हालांकि इलाज के बाद उसे जनरल वार्ड में शिफ्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि शहर के जटेपुर उत्तरी की रहने वाली रेनू यादव नाम की एक महिला आज 2 बजे जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची थी, जहां कार्यालय के बाहर उसने सल्फास की गोली खा ली. महिला की हालत खराब होता देख जिलाधिकारी कार्यालय पर मौजूद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. चौकी इंचार्ज नगर निगम ने उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय के इमरजेंसी में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने महिला का इलाज करने के बाद उसे जनरल वार्ड में भर्ती कर दिया है. वहीं मीडिया से बात करते हुए जिला चिकित्सालय के डॉ सुमन ने बताया कि महिला ने सल्फास की गोली खाई थी लेकिन उसकी स्थिति फिलहाल स्थिर है.

वहीं पीड़ित महिला रेनू यादव की बेटी ने बताया कि रिश्तेदारों द्वारा उसकी मां का उत्पीड़िन किया जा रहा था. इतना ही नहीं रिश्तेदारों द्वारा जायदाद से बेदखल करने की कोशिश की जा रही है. महिला की बेटी का कहना है कि उसकी चाची ने उसके भाई पर फर्जी छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया है.  जिससे आहत होकर आज वह जिलाधिकारी कार्यालय पर अपनी शिकायत दर्ज कराने आई थी. लेकिन इसी बीच उसने सल्फास की गोली को खा लिया. इसके बाद उसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. फिलहाल इस मामले में जिला प्रशासन द्वारा कुछ भी कहने से बचा जा रहा है.

Tags: Poison, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर