लाइव टीवी

गाजियाबाद: फंदे से लटका मिला महिला का शव, ससुरालवालों पर दहेज हत्या का आरोप

News18Hindi
Updated: January 4, 2020, 10:19 AM IST
गाजियाबाद: फंदे से लटका मिला महिला का शव, ससुरालवालों पर दहेज हत्या का आरोप
बिहार के मोतिहारी में डबल मर्डर (सांकेतिक चित्र)

महिला के पिता का कहना है कि उनकी बेटी की हत्या दहेज को लेकर की गई है. उन्होंने आरोप लगाया कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर उसके पति, ससुर, देवर और ननद ने मिलकर उसका गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2020, 10:19 AM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में 26 वर्षीय एक महिला का शव उसके घर में लटका मिला है. यह घटना ट्रोनिका शहर के राधे-श्याम कॉलोनी की है. पुलिस ने मृतका के ससुरालवालों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण क्षेत्र) नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मृतका गुरुवार को अपने कमरे में फांसी पर लटकी पाई गई थी. उसकी गर्दन और हाथों पर कुछ चोट के निशान मिले हैं.

वहीं मृतका के पिता का कहना है कि उनकी बेटी की हत्या दहेज को लेकर की गई है. उन्होंने आरोप लगाया कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर उसके पति, ससुर, देवर और ननद ने मिलकर उसका गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी प्रिया की शादी दो साल पहले शेखर नाम के युवक से हुई थी, जो दिल्ली में एक स्टोर मैनेजर के रूप में काम करता है. शादी के समय उन्होंने प्रिया के ससुरालवालों को उचित दहेज दिया था. लेकिन बाद में वो उससे मोटरसाइकिल और 10 लाख रुपये की मांग करने लगे.

प्रिया ने ससुरालवालों की डिमांड के बारे में अपने घरवालों को बताया था. लेकिन गुरुवार को उसकी मौत की खबर आई. पुलिस ने कहा कि फिलहाल मृतका के पति शेखर और उसकी मां को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद: लोनी में करंट लगने से एक ही परिवार के 5 बच्‍चों समेत 6 की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए उत्तर प्रदेश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2020, 9:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर