अपना शहर चुनें

States

जालौन: प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने पति का सिर कुचलकर की थी हत्या, पहुंची जेल

पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी.
पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी.

जालौन(Jalaun) में एक शादीशुदा महिला (Women) ने अपने प्रेमी (Lover) के साथ मिलकर अपने पति (Husband) की सिर कुचल कर हत्या (Murder) कर दी. इसके बाद चार अज्ञात लोगों के द्वारा पति की हत्या की झूठी रिपोर्ट पुलिस (Police) में दर्ज करा दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 5:06 PM IST
  • Share this:
जालौन. एक शादीशुदा महिला को इश्क का भूत ऐसा सवार हुआ कि उसने सारी हदें पार कर दी, जिस पति के साथ सात जनम तक जीने मरने की महिला (Wife) ने कसमें आई थीं उसी पति(Husband) की अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या (Murder) कर दी. एक हफ्ते पहले 19 नवंबर को घर के अंदर व्यक्ति का सिर कूचकर हुई हत्या की घटना का पुलिस (Police) ने खुलासा किया है. मृतक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी (Lover) के साथ मिलकर इस हत्या की साजिश रची थी. महिला को पुलिस ने पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

मामला कालपी कोतवाली क्षेत्र के नगर कालपी मुहल्ले के रामचबूतरा का है. जहां पर 19 नवंबर की रात अज्ञात हमलावरों ने व्यक्ति की घर में घुसकर सिर पर भारी-भरकम चोट मारकर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गये थे. वही मृतक की पत्नी नगीना ने 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ पति की हत्या करने का आरोप लगाया था.

होम स्‍टे योजना के जरिये लोगों को घर बैठे रोजगार देगी योगी सरकार, ये है प्लान



आज पूरे घटनाक्रम का खुलासा करते हुए कालपी पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी नगीना ने ही अपने प्रेमी जवेद निवासी बिंदकी जिला फतेहपुर के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की थी. मृतक की पत्नी नगीना ने पहले पति को नींद की गोलियां खिलाई. उसके बाद अपने प्रेमी को घर बुलाया और प्रेमी ने ईट और चाकू से उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आज आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और उनको जेल भेजा जा रहा है.
संत कबीरनगर में भतीजे ने चाचा को पीट-पीटकर मार डाला
संत कबीरनगर जिले में एक कलयुगी भतीजे ने अपने चाचा की मामूली विवाद (Dispute) में निर्मम हत्या कर दी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना के बाद परिजनों ने बुजुर्ग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा है और दोनों परिवार के बीच तनाव का माहौल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज