जौनपुर में कोरोना का टीका लगते ही बेहोश हुई नर्स, मचा हड़कंप

जौनपुर के स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना का टीका लगते ही एक नर्स बेहोश हो गई.

जौनपुर (Jaunpur) के एक स्वास्थ्य केंद्र (Health Center) में कोरोना का टीका लगते ही एक नर्स (Nurse) बेहोश हो गई. इसके बाद हडकंप मच गया और नर्स को जिला अस्पलात(District Hospital) में भर्ती कराया गया.

  • Share this:
    जौनपुर. जिले के करंजाकला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Primary Health Centre) पर आज सुबह कोरोना (Corona) का टीका लगते ही एक नर्स (Nurse) बेहोश हो गई, जिसके बाद हडकंप मच गया. आज कुल मिलाकर 181 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया, जिसमें स्वास्थ्यकर्मी (Health Worker) और आगनबाडी कार्यकर्ता को टीका लगाया गया.

    जौनपुर में कोरोना के टीकाकरण के लिए 2 बूथ बनाए गए थे, एक बूथ पर डॉ. विशाल सिंह यादव और दूसरे बूथ पर फार्मासिस्ट सत्य लाल यादव की देखरेख में टीकाकरण किया गया. इस दौरान एक स्टाफ नर्स को टीका लगते ही वह घबराकर बेहोश हो गई. जिसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने एम्बुलेंस से जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया. बाद में उसकी हालत में सुधार आई.

    प्रियंका गांधी ने आजमगढ़ की अपनी 'ब्रेव गर्ल' अनाबिया को भेजा कैलेंडर
    जानकारी के अनुसार कोविड-19 का टीका करंजाकला प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में लगाया जा रहा था, जिसमें स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी डॉ. विशाल सिंह, फार्मासिस्ट सत्यलाल यादव समेत सभी स्टाफ और आंगनबाड़ी आशा कार्यकर्ता और नर्स को टीका लगाया गया. जिसमें स्टाफ नर्स 34 वर्षीय सुनीता सिंह को टीका लगते ही वह घबराकर गिर गईं और बेहोश हो गईं. उनकी हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उनको जिला हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया. यहां इलाज के बाद उनकी हालत में सुधार आया.

    बता दें कि जौनपुर के जिला अस्पताल पुरुष एवं  महिला जिला चिकित्सालय समेत कोरोना वैक्सीनेटर सेंटर पर महामारी से लड़ाई के लिए सरकार द्वारा टीकाकरण का कार्य तेजी के साथ कराया जा रहा है. इसी क्रम में आज करंजाकला विकासखंड के प्राइमरी हेल्थ सेंटर पर टीका लगते ही महिला नर्स बेहोश हो गई. जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए हायर सेंटर भेजवा दिया गया. डॉक्टरों की मानें तो महिला की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.