पति की जासूसी करना पड़ा भारी, वीडियो बनाने के दौरान प्रेमिका ने मारी कार से टक्कर

पति अपनी प्रेमिका के साथ उसकी कार में घूम रहा है, यह जानकारी मिलते ही महिला ऑटो से पति और उसकी प्रेमिका का पीछ करने निकल गई. महिला ने कार को तलाश लिया. कार में प्रेमिका के साथ उसे पति भी दिख गया.

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 10:21 AM IST
पति की जासूसी करना पड़ा भारी, वीडियो बनाने के दौरान प्रेमिका ने मारी कार से टक्कर
प्रतीकात्मक फोटो- पति की प्रेमिका की कार में बैठा था पति.
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 10:21 AM IST
नोएडा के सेक्टर 49 थाना इलाके में रहने वाली एक महिला को पति की जासूसी करना महंगा पड़ गया. पति अपनी प्रेमिका के साथ उसकी कार में घूम रहा है, यह जानकारी मिलते ही महिला ऑटो से पति और उसकी प्रेमिका का पीछा करने निकल पड़ी. जैसे-तैसे महिला ने कार को तलाश लिया. कार में प्रेमिका के साथ उसे उसका पति भी दिख गया.

महिला ने ऑटो में बैठे-बैठे ही अपने पति को फोन किया, लेकिन पति ने उठाया नहीं. तब महिला ने कार को ओवरटेक कर ऑटो उसके सामने खड़ा करा दिया. इसके बाद वो ऑटो से नीचे उतर आई. पत्नी को प्रेमिका की कार के सामने देखकर पति घबरा गया. वो डर के मारे कार से बाहर नहीं आया. महिला ने सबूत के तौर पर तुरंत ही कार के अंदर का वीडियो बनाना शुरू कर दिया.

यह देखकर पति की प्रेमिका ने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया. इससे आसपास के लोग वहां जमा हो गए. जब महिला ने वीडिया बनाना बंद नहीं किया तो प्रेमिका ने महिला को कार से जोरदार टक्कर मार दी. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. इस दौरान मौका देखकर प्रेमिका महिला के पति के साथ वहां से फरार हो गई.

पीड़ित महिला ने नोएडा के सेक्टर 49 थाने में पति की प्रेमिका के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है (प्रतीकात्मक फोटो)


बताया जा रहा है कि सेक्टर 75 की एक सोसाइटी में रहने वाली यह महिला एक मल्टीनेशनल कंपनी (एमएनसी) में काम करती थी. जबकि उसका पति आईटी कंपनी में काम करता था. दोनों के बीच जान-पहचान हुई तो बाद में उन्होंने शादी कर ली. लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों में खटपट शुरू हो गई. महिला को शक था कि पति का किसी दूसरी महिला से अफेयर चल रहा है. इसकी ही जासूसी करने महिला ने कार का पीछा किया था.

पीड़ित महिला ने थाना सेक्टर 49 में पति की प्रेमिका के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग की घटना में अब ऐसे मिलेगी तुरंत मदद, जारी हुआ यह नम्बर
Loading...

तीसरी बार एक साथ 30 से ज्यादा लाशें देखकर ये बोला पोस्टमार्टम हाउस का कर्मचारी
First published: July 18, 2019, 9:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...