रेप के बाद महिला कोस्ट गार्ड अधिकारी ने अपार्टमेंट से छलांग लगा कर दी जान!

लखनऊ में एक युवती की बहुमंजिला इमारत से गिरने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह कोस्ट गार्ड में डिप्टी कमांडेंट के तौर पर तैनात थीं.

News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 3:58 PM IST
रेप के बाद महिला कोस्ट गार्ड अधिकारी ने अपार्टमेंट से छलांग लगा कर दी जान!
पुलिस अब इस बात की पड़ताल कर रही है कि यह आत्महत्या है, हत्या है या फिर हादसा है. हालांकि दो तरह की बातें सामने आ रही हैं.
News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 3:58 PM IST
लखनऊ के अंसल गोल्फ सिटी के पास से एक बड़ी खबर है. गोल्फ सिटी के पीछे बने अपार्टमेंट से एक युवती की लाश मिली है. युवती कथित तौर पर बहुमंजिला इमारत से नीचे गिर गई. बताया जाता है कि वह कोस्ट गार्ड में डिप्टी कमांडेंट के तौर पर तैनात थीं. जानकारी के मुताबिक, महिला के कपड़े फटे हुए हैं, जिसके बाद यह आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ बलात्कार किया गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच की जा रही है.

आत्महत्या या हत्या!


पुलिस अब इस बात की पड़ताल कर रही है कि यह आत्महत्या है, हत्या है या फिर हादसा है. हालांकि दो तरह की बातें सामने आ रही हैं. पहली यह कि महिला का बलात्कार कर उसे ऊपर से धक्का दे दिया गया. वहीं दूसरी बात यह है कि बलात्कार के बाद उसने अवसाद में छलांग लगा दी. पुलिस हर पहलू को ध्यान में रख कर मामले की तफ्तीश कर रही है.

सुबह निकली थी घर से बाहर

पड़ेासियों के अनुसार, महिला सुबह 8 बजे एक बार घर के बाहर देखी भी गई थी. बताया जा रहा है कि उसकी नौकरी को लेकर कुछ परेशानियां चल रही थीं और हाल ही में उसकी शादी हुई थी. वह अपार्टमेंट के दूसरे फ्लोर पर अपने परिवार के साथ रहती है. उसका पति प्राइवेट एयरलाइंस में कार्यरत है और लखनऊ के बाहर पोस्टेड है.

ये भी पढ़ें - NEWS18 Exclusive: साक्षी मिश्रा बोलीं- फेसबुक तक चलाने से मना करते थे पापा

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा IAS लड़के से करवाना चाहते थे बेटी साक्षी की शादी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...