शाहजहांपुर: पति समेत 3 बच्चों को मां ने पिलाई जहर वाली चाय, प्रेमी के साथ हुई फरार

थाना तिलहर की नई बस्ती कॉलोनी में रहने वाली तीन बच्चों की मां शहनाज ने बीती रात जहर मिली हुई चाय, पति समेत तीनों बच्चों को पिला दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2019, 3:05 PM IST
शाहजहांपुर: पति समेत 3 बच्चों को मां ने पिलाई जहर वाली चाय, प्रेमी के साथ हुई फरार
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 21, 2019, 3:05 PM IST
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब तीन बच्चों की एक मां ने अपने पति समेत बच्चों को चाय में जहर मिलाकर पिला दिया. जहर मिली चाय पीने से पति समेत तीनों बच्चे बेहोश हो गये. जिसके बाद बेहोशी की हालत में चारों लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन काफी वक़्त तक हालत ठीक ना होने की वजह से उन्हें जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि तीन बच्चों की मां शहनाज ने अपने प्रेमी के साथ फरार होने के लिए इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

थाना तिलहर की नई बस्ती कॉलोनी में रहने वाली तीन बच्चों की मां शहनाज ने बीती रात जहर मिली हुई चाय, पति समेत तीनों बच्चों को पिला दी. जिसके बाद शहनाज, पति को बेहोश करने के बाद अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. वहीं जहरीली चाय पीने की वजह से पति के साथ साथ तीनों बच्चे भी बेहोश हो गए.

जिसके बाद बेहोशी की हालत में उन्हें तिलहर के पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत नाजुक होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी बच्चों को अस्पताल भिजवाया. वहीं पुलिस महिला के फरार होने की छानबीन में जुटी हुई है.

जरुर पढ़ें:


योगी मंत्रिमंडल विस्तार: ब्राह्मण, क्षत्रिय के साथ पिछड़ों, दलितों को साधने की कोशिश

शपथ ग्रहण के बाद नए मंत्रियों से सीएम योगी 4.30 बजे करेंगे बैठक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शाहजहांपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 3:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...