पुलिस ने महिला को सड़क पर घसीटा और फिर बरसा दिए लात-घूंसे

News18Hindi
Updated: August 23, 2019, 7:23 AM IST
पुलिस ने महिला को सड़क पर घसीटा और फिर बरसा दिए लात-घूंसे
महिला सिपाही पहले तो शाजिया के घर में घुसी और पीटती हुई उसे बाहर लाई. इसके बाद सड़क पर उसे थप्पड़ेां और लातों से पीटा. (प्रतीकात्मक फोटो)

घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद आला अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं. इस बीच घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2019, 7:23 AM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) फिर एक बार विवादों में फसती नजर आ रही है. इस बार एक महिला को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार कानपुर (Kanpur) के पनकी क्षेत्र में मामूली झगड़े पर बुलाई गई पुलिस ने एक महिला को पहले उसके घर से घसीट कर बाहर निकाला और उसके बाद उसको जमकर पीटा, बाद में उसके बाल पकड़ कर थाने तक घसीटती हुई ले गई. अब महिला की हालत बिगड़ गई है और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गया जिसके बाद आला पुलिस अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं.

छोटी सी बात पर बढ़ गया मामला
जानकारी के अनुसार शाजिया नाज नामक महिला के घर के सामने एक गोलगप्पे का ठेला लगता है. बुधवार शाम को शाजिया के बेटे को किसी बात पर गोलगप्पे वाले ने पीट दिया. इस बात पर गुस्साई शाजिया ने गोलगप्पे वाले के थप्पड़ मार दिए. जिसके बाद व्यक्ति ने 100 डायल कर पुलिस को बुला लिया.

घर के अंदर घुसी और पिटाई शुरू

इस दौरान आई एक महिला सिपाही पहले तो शाजिया के घर में घुसी और पीटती हुई उसे बाहर लाई. इसके बाद सड़क पर उसे थप्पड़ेां और लातों से पीटा. इसके बाद भी जब महिला सिपाही का मन नहीं भरा तो शाज़िया के बाल पकड़कर घसीटते हुए थाने तक ले गई. इस पिटाई से महिला की हालत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. इस पूरे घटनाक्रम के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाने के बाद अब पुलिस ने जांच के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें- MCI ने दी सैफई यूनिवर्सिटी की मान्यता रद्द करने की चेतावनी

जम्मू-कश्मीर से 30 कैदियों की दूसरी खेप पहुंची आगरा जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 4:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...