LIVE NOW

UP News Update: कोरोना के मामले में थोड़ी सी भी लापरवाही पड़ेगी भारी- योगी आदित्यनाथ

Uttar Pradesh (UP) News Updates: उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की आशंका को देखते हुए योगी सरकार सक्रिय हो गई है. अपर मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि 12 दिन का फोकस सैम्पलिंग के दूसरे चरण का अभियान 19 से 30 नवंबर तक चलाया जाएगा. पिछले 24 घंटे में कोरोना से संक्रमित 2586 नए मामले सामने आए हैं.

Hindi.news18.com | November 19, 2020, 11:08 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated November 19, 2020

हाइलाइट्स

8:38 pm (IST)
इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने पुलिस हिरासत में नाइजीरिया के दो नागरिकों की रिहाई की मांग वाली बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर गौतम बुद्ध नगर के अपर पुलिस आयुक्त को निजी हलफनामा दाखिल करने का मंगलवार को निर्देश दिया.अदालत ने विदेश मंत्रालय के संबंधित अधिकारी को भी सुनवाई की अगली तिथि तक जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया.

7:12 pm (IST)
उत्तर प्रदेश में संभल जिले के बबराला कस्बे में बृहस्पतिवार को एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली. पुलिस क्षेत्राधिकारी के के सरोज ने बताया कि गुन्नौर कोतवाली इलाके में स्थित बबराला कस्बे की लोहिया कॉलोनी में सुमित गुप्ता (25) नामक युवक ने अपनी प्रेमिका भूरी (20) को गोली मार दी. उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. उन्होंने बताया कि दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

7:03 pm (IST)
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि कोरोना वायरस के मामले में थोड़ी सी भी लापरवाही भारी पड़ सकती है.योगी ने कोविड-19 के फिर से बढ़ते मामलों के मद्देनजर ‘इंटीग्रेटेड कमाण्ड एंड कंट्रोल सेंटर’ को पूरी सक्रियता से संचालित करने के निर्देश दिये.

6:50 pm (IST)
बांदा: बाल यौन शोषण के आरोप में बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गए सिंचाई विभाग के कनिष्ठ अभियंता की रिमांड के मामले में सीबीआई की अर्जी पर सुनवाई अब 24 नवंबर को होगी. अदालत ने आरोपी कनिष्ठ अभियंता की न्यायिक हिरासत की अवधि 30 नवंबर तक बढ़ा दी है.

LOAD MORE
UP News Live Update: उत्तर प्रदेश के तमाम जिलों से लगातार अपडेट हो रही खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज